7 लाख के बजट के साथ में आ रही है Toyota Raize कार, 25km माइलेज के साथ होगी सबसे खास

Vyas

By Vyas

Published on:

Toyota Raize Car
WhatsApp Redirect Button

Upcoming Toyota Raize Car: ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर बढ़ रही बजट रेंज की गाड़ियों की डिमांड को देखते हुए मशहूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी टोयोटा भी जल्दी अपने सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर्स के साथ में आने वाली Raize गाड़ी को भारतीय मार्केट में बजट रेंज के साथ में लाने की तैयारी कर रहा है, बताया जा रहा है की अपकमिंग सेगमेंट की टोयोटा की गाड़ी 25 किलोमीटर तक के माइलेज के साथ में देखने को मिल सकती है। अगर आप भी अपने लिए टोयोटा की कोई नई गाड़ी खरीदने का सोच रहे हैं तो आपको एक बार अपकमिंग सेगमेंट की गाड़ी के बारे में जरूर जानना चाहिए।

Toyota Raize Car Mileage

अगर आपकी शानदार माइलेज के साथ में कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए टोयोटा की यह गाड़ी सबसे बेस्ट होगी। बताया जा रहा है कि टोयोटा कंपनी अपनी इस गाड़ी को भारतीय मार्केट के अंदर 1 लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ में लॉन्च कर सकती है जो की एक लीटर पेट्रोल में लगभग लगभग 25 किलोमीटर तक अधिकतम माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

Toyota Raize Car Features 

टोयोटा की इस गाड़ी की फीचर्स की बात करें तो बताया जा रहा है कि इस गाड़ी के अंदर टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ऑडियो स्पीकर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले सिस्टम के साथ में मोबाइल चार्जिंग सपोर्ट और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

Toyota Raize Car Price

अगर आप भी अपने लिए वर्ष 2024 में टोयोटा की कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए वर्ष 2024 में अपकमिंग सेगमेंट की यह Raize सबसे खास विकल्प होने वाली है। टोयोटा कि इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो बताया जा रहा है कि कंपनी अपनी इस गाड़ी को भारतीय मार्केट में 7 लाख रुपए के बजट के साथ में लॉन्च कर सकती है।

Read more:

धांसू लुक में दीवाना बनाती है Mahindra की Scorpio 2024 बाइक, 9 सीटर सेगमेंट मे सबसे बेस्ट

स्पोर्टी लुक में दीवाना बनाने आ गई Hyundai Creta Knight कार, नए एडिशन के साथ में सबसे खास

धांसू लुक के साथ आ गई 2024 Maruti Brezza कार , धाकड़ इंजन में जबरदस्त माइलेज

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment