Innova जैसी लुक और Fortuner जैसी ताकत के साथ आ गई, Toyota की 7 सीटर Corolla Cross SUV

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Toyota Corolla Cross
WhatsApp Redirect Button

यदि आप इन दोनों कोई दमदार सेवन सीटर फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं और बाजार में कैसे फोर व्हीलर की तलाश में है जो आपको शानदार सेफ्टी फीचर्स दमदार इंजन और भौकाली लुक प्रदान करें तो आपके लिए भारतीय बाजार में हाल ही में लॉन्च की गई टोयोटा की तरफ से आने वाली Toyota Corolla Cross 7 सीटर एक अच्छा विकल्प है। चलिए आज मैं आपको ट्विटर की इस 7 सीटर फोर व्हीलर में मिलने वाले इंजन स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ इसके कीमत के बारे में भी विस्तार से बताते हैं।

Toyota Corolla Cross के फिचर्स

सबसे पहले दोस्तों बात अगर फीचर्स की करी जाए तो आपको बता दे की Toyota Corolla Cross में भौकाली लुक और लग्जरी इंटीरियर के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर 7 इंच की टीएफटी डिस्पले, पैनोरमिक सनरूफ, पार्किंग सेंसर, सेफ्टी के लिए 7 एयर बैग, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, ट्रेक्शन कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Toyota Corolla Cross के इंजन

Toyota Corolla Cross

बात अगर टोयोटा की तरफ से आने वाली इस दमदार सेवन सीटर फोर व्हीलर में मिलने वाले दमदार इंजन तथा माइलेज की अगर बात करें तो इस मामले में भी यह 7 सीटर काफी आगे हैं। कंपनी की ओर से इसमें 1.8 लीटर की पेट्रोल इंजन देखने को मिलती है। यह इंजन 138 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 177 NM का टॉप जनरेट करने में सक्षम है। वही इस दमदार इंजन के साथ हमें काफी धाकड़ माइलेज भी देखने को मिलती है।

Toyota Corolla Cross की कीमत

दोस्तों बात अगर कीमत की करी जाए तो आपको बता दे कि यदि आज के समय में आप काम लग्जरी इंटीरियर भौकाली लुक और शानदार सेफ्टी फीचर्स वाली 7 सीटर फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Toyota Corolla Cross 7 सीटर एक अच्छा विकल्प है। भारतीय बाजार में इस फोर व्हीलर को 14 लाख रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च की गई है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment