स्पोर्टी लुक के साथ दीवाना बनाने आ गई Hero की धांसू बाइक, बेस्ट फीचर्स के साथ जाने कीमत

Vyas

By Vyas

Published on:

Hero Xtreme 16R New Bike
WhatsApp Redirect Button

Hero Xtreme 16R New Bike: ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर बढ़ रही इस स्पोर्टी लुक के साथ में नई-नई बाइक सेगमेंट की डिमांड को देखते हुए हीरो कंपनी ने अपनी सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर्स के साथ में आने वाली नई बाइक मार्केट में लॉन्च की है जो की एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के फीचर्स के साथ में देखने को मिल जाती है। अगर आप भी अपने लिए वर्ष 2024 में हीरो की कोई नई बाइक खरीदने का मन बना चुके हैं तो आपको एक बार इस बाइक की तरफ जरूर जाना चाहिए जो की धाकड़ इंजन के साथ में इस स्पोर्टी लुक देती है।

Hero Xtreme 16R New Bike Features

फीचर्स के मामले में हीरो की इस बाइक को सबसे खास माना जाता है क्योंकि कंपनी ने इस बाइक की सेफ्टी फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक के साथ में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया है। वही इसमें एलईडी लाइटिंग का भी इस्तेमाल किया गया है जो कि इसके लुक को काफी बेहतर बनाती है। इसी के साथ में हीरो की इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ में मोबाइल कनेक्टिविटी जैसे सिस्टम भी देखने को मिल जाते हैं।

Hero Xtreme 16R New Bike Engine 

इंजन क्षमता के रूप में इस बाइक को सबसे बेस्ट माना गया है क्योंकि कंपनी ने अपनी इस बाइक में 164.82 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाले एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है। इस इंजन पावर के साथ में हीरो की यह बाइक 45 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। हीरो की इस बाइक में पांच स्पीड गियर बॉक्स पर देखने को मिल जाते हैं।

Hero Xtreme 16R New Bike Price 

सस्ते बजट के अंदर हीरो की नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए मात्र 1.20 लाख रुपए की शुरुआती एक्सेस शोरूम कीमत के साथ में आने वाली हीरो की यह बाइक सबसे बेहतरीन विकल्प वर्ष 2024 के अंदर मानी जा रही है।

Read More:

मिडिल क्लास लोगों की पहली पसंद बनी, 85 KM माइलेज वाली Bajaj CT 125X बाइक

Honda Activa को पछाड़ कर आगे निकली Hero Destini Scooter, जानिए कीमत और फीचर्स

मार्केट में तहलका मचाने आ रही, 250 cc दमदार इंजन के साथ Bajaj Pulsar 250F बाइक

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment