Royal Enfield की मार्केट डाउन करने आई, भोकली Look वाली Naw Jawa 42 Bobber

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Naw Jawa 42 Bobber
WhatsApp Redirect Button

हमारे देश में आज के समय में क्रूजर बाइक सेगमेंट में दो कंपनी ही सबसे पॉपुलर है पहले स्थान पर रॉयल एनफील्ड आती है, तो वहीं दूसरे स्थान पर Jawa परंतु हाल ही में रॉयल एनफील्ड को करी टक्कर देने जावा ने अपना सबसे दमदार बाइक लॉन्च कर दिया है जो की Naw Jawa 42 Bobber है। आपको बता दे कि आपने भौकाली लोक दमदार इंजन और शानदार कीमत की वजह से आज के समय में या बाइक बाजार में खूब तहलका मचा रही है। चलिए आज मैं आपको की Naw Jawa 42 Bobber के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Naw Jawa 42 Bobber के फिचर्स

भोकली लोक के साथ आने वाली Naw Jawa 42 Bobber क्रूजर बाइक में कंपनी की ओर से कई एडवांस फीचर्स का उपयोग किया गया है। फीचर्स के तौर पर कंपनी के द्वारा इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ऑटो मीटर, ईंधन गेज, साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ, कंफर्टेबल सेट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, यूएसबी चार्जिंग सॉकेट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Naw Jawa 42 Bobber के इंजन

Naw Jawa 42 Bobber

दोस्तों बात अब अगर इंजन तथा माइलेज की करें तो Naw Jawa 42 Bobber में दमदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी की ओर से 334 सीसी लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 29.51 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 32.74 Nm का टॉर्क जनरेट करने में पूरी तरह से सक्षम है। वही इस दमदार बाइक में 130 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी देखने को मिलती है।

Naw Jawa 42 Bobber की कीमत

बात अगर कीमत की करी जाए तो आपको बता दे कि आज के समय में भारतीय बाजार में क्रूजर बाइक सेगमेंट में Naw Jawa 42 Bobber काफी पॉप्युलर हो रही है। यदि आप भी इसे खरीदना चाहते हैं, तो बाजार में आज के समय में कंपनी की ओर से इस बाइक की शुरुआती वेरिएंट की कीमत मात्र 2.43 लाख रुपए रखी गई है। जबकि बाइक के टॉप वैरियंट की कीमत 2.65 लाख रुपए तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment