जानिए कुछ दिन पहले लांच हुई, Royal Enfield Guerrilla 450 बाइक के फीचर्स और कीमत

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

WhatsApp Redirect Button

भारत की सबसे बड़ी क्रूजर बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड ने भारतीय बाजार में हाल ही में अपना एक और नया क्रूजर बाइक लॉन्च कर दिया है जो अपने शानदार लुक दमदार इंजन और परफॉर्मेंस के लिए बाजार में खूब पॉपुलर हो रही है। दरअसल हम बात कर रहे हैं रॉयल एनफील्ड की तरफ से हाल ही में लॉन्च की गई Royal Enfield Guerrilla 450 बाइक के बारे में। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो चलिए आज मैं आपको इसके कीमत के साथ-साथ दमदार इंजन माइलेज और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Royal Enfield Guerrilla 450 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर रॉयल एनफील्ड की तरफ से आने वाली इस दमदार क्रूजर बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर बात करें तो अपने भोपाल लोक के साथ इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, ऑटो मीटर, ट्रिप मीटर, स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एमएस अलर्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट और रियर में डबल चैन डिस्क ब्रेक ट्यूबलेस टायर जैसे कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं।

Royal Enfield Guerrilla 450 के इंजन

Royal Enfield Guerrilla 450

बात अब अगर इंजन की करें तो दमदार परफॉर्मेंस हेतु रॉयल एनफील्ड ने अपने इस दमदार बाइक में 452 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कॉल इंजन का उपयोग किया है। यह दमदार इंजन 29.1 BHP की मैक्सिमम पावर के साथ 28.7 NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वही इस दमदार इंजन के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस के साथ ही काफी धाकड़ माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

Royal Enfield Guerrilla 450 की कीमत

अब दोस्तों बात अगर कीमत की करी जाए तो इस मामले में भी Royal Enfield Guerrilla 450 काफी बेहतर है कंपनी ने दमदार इंजन शानदार लुक और एडवांस फीचर्स के बावजूद भी इस बाइक को मार्केट में लगभग 2.50 लाख रुपए के कीमत में ही लॉन्च की है। ऐसे में यदि आपका बजट कम है तो आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की सुविधा लेकर इस बाइक को EMI के जरिए आसानी से खरीद सकते हैं।

Read More:

XUV 700 से भी ज्यादा लग्जरी इंटीरियर और कम कीमत के साथ आ रही, Mahindra XUV 200 कार

बाजार से Ertiga का नामो निशान मिटाने आ गई, Renault की 7 सीटर Triber दमदार परफॉर्मेंस वाली कार

Royal Enfield को आया पसीना, लॉन्च होते ही लाखों लोगों ने खरीदा Jawa 42 FJ Bike

मात्र ₹10,000 देकर घर ले जाए Bajaj की Platina 110 बाइक, 70km माइलेज के साथ सबसे खास

स्पोर्टी लुक के साथ दीवाना बनाने आ गई Mahindra XUV300 W2 कार, धांसू फीचर्स के साथ सबसे खास

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment