जानकर हैरान हो जाएंगे, New Maruti Fronx में मिलने वाले लग्जरी इंटीरियर और माइलेज

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

New Maruti Fronx
WhatsApp Redirect Button

बाजार में हमारे देश में आज के समय में बहुत से कंपनी के अलग-अलग कीमत पर फोर व्हीलर उपलब्ध है परंतु आज मैं आपको मारुति की तरफ से लांच की गई नहीं फोर व्हीलर के बारे में बताने वाला हूं, जो कम कीमत में हमें लग्जरी इंटीरियर दमदार परफॉर्मेंस और ज्यादा माइलेज प्रदान करती है। दरअसल हम बात कर रहे हैं New Maruti Fronx के बारे में। यदि आप बजट रेंज में दमदार फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक अच्छा विकल्प होगा चलिए आज मैं आपको New Maruti Fronx की कीमत के बारे में बताता हूं।

New Maruti Fronx के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर फीचर्स की करी जाए तो इस फोर व्हीलर में कंपनी की ओर से लग्जरी इंटीरियर और शानदार लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑटो मीटर, ट्रिपमीटर, एलइडी डिस्पले, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल कंट्रोल, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वायरलेस चार्जिंग पोर्ट, वेंटीलेटर फ्रंट सीट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स मिलते हैं।

New Maruti Fronx के पावरफुल परफॉर्मेंस

New Maruti Fronx

अब बात अगर दमदार इंजन तथा माइलेज की करें तो आपको बता दे कि इस एसयूवी में दमदार परफॉर्मेंस हेतु दो इंजन विकल्प का ऑप्शन दिया गया है। इसमें 1.2 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन जो की 100 Bhp की पावर और 153 Nm की टॉक जनरेट करती है। तो वहीं दूसरा 1 लीटर सीएनजी इंजन मिलता है जिसके साथ में हमें काफी दमदार परफॉर्मेंस और तगड़ी माइलेज देखने को मिल जाती है।

New Maruti Fronx की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे कि यदि आप दमदार सव जिसमें आपको लग्जरी इंटीरियर शानदार फीचर्स और स्मार्ट लुक मिले कम कीमत में तलाश रहे हैं, तो आपके लिए New Maruti Fronx एक अच्छा विकल्प है। आज के समय में बाजार में कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत को करीब 7.52 लाख रुपए बताई है, जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 13.04 लाख रुपए होने वाली है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment