लड़कियों की पहली पसंद है Honda Activa 6G स्कूटर, चार्मिंग लुक में धांसू फीचर्स

Vyas

By Vyas

Published on:

Honda Activa 6G Scooter
WhatsApp Redirect Button

Honda Activa 6G Scooter : टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में होंडा का नया स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम लड़कियों की सबसे पहली पसंद होंडा एक्टिवा 6G स्कूटर के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं जो कि आज भी मार्केट में सबसे ज्यादा चर्चाओं में बना हुआ है। होंडा का यह स्कूटर एडवांस्ड फीचर्स और 47 किलोमीटर के माइलेज के साथ में वर्ष 2024 में भी अन्य स्कूटर की दुनिया में सबसे बेहतर माना जा रहा है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया स्कूटर तलाश कर रहे हैं तो आपको एक बार इसके बारे में जरूर जानना चाहिए।

Honda Activa 6G Scooter features

होंडा के स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो बताया जा रहा है कि कंपनी ने अपने इस स्कूटर में स्पिडोमिटर, ओडोमीटर, ईंधन गेज, ट्रिपमीटर, खतरा चेतावनी, इंजन स्टार्ट स्टॉप स्विच, एलईडी हेडलाइट और दोनों पहियों के अंदर ड्रम ब्रेक है जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया है। होंडा का यह स्कूटर कलर वेरिएंट के मामले में भी सबसे बेस्ट है।

Honda Activa 6G Scooter Engine

इंजन क्षमता की बात करें तो होंडा ने अपने इस स्कूटर के इंजन को बेहतर बनाने के लिए इस स्कूटर के अंदर 109.51 CC के सिंगल सिलेंडर वाले इंजन का इस्तेमाल किया है जो की इंजन पावर के मामले में सबसे ज्यादा बेहतर है। इस इंजन क्षमता के साथ में होंडा के स्कूटर में 47 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज भी देखने को मिल जाता है।

Honda Activa 6G  Scooter Price

अगर आप इस होंडा के स्कूटर को खरीदने के लिए जाते हैं तो इसलिए आप काफी कम बजट रखने की आवश्यकता होगी। क्योंकि आप होंडा के स्कूटर को मात्र ₹88,000 की शुरुआती कीमत के साथ में खरीद सकते हैं। इसी के साथ में होंडा के पीछे स्कूटर की टॉप वैरियंट की कीमत ₹96000 तक चली जाती है।

Read More:

स्पोर्टी लुक के साथ दीवाना बनाने आ गई Hero की धांसू बाइक, बेस्ट फीचर्स के साथ जाने कीमत

नई लुक और ज्यादा दमदार इंजन के साथ लॉन्चिंग हुई, Maruti Celerio, जाने क्या है खासियत

मात्र ₹13,000 देकर घर ले जाएं TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर, 100km रेंज के साथ में सबसे बेस्ट

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment