XUV 700 को कारी टक्कर देने आ गई Nissan Magnite SUV, कम कीमत में मिलेगी लग्जरी कार

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Nissan Magnite SUV
WhatsApp Redirect Button

देश में आज के समय में फोर व्हीलर कंपनी और फोर व्हीलर की कोई कमी नहीं है। यदि आप बजट सेगमेंट में आने वाली लग्जरी इंटीरियर दमदार इंजन और स्मार्ट लुक वाली फोर व्हीलर तलाश रहे हैं, तो आपके लिए निशान की तरफ से आने वाली Nissan Magnite SUV एक अच्छा विकल्प होने वाला है। कम कीमत में इसमें हमें काफी लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और स्मार्ट फीचर देखने को मिल जाते हैं। चलिए आज मैं आपको Nissan Magnite SUV के स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ कीमत के बारे में भी बताता हूं।

मिलेंगे कई स्मार्ट फीचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार एसयूवी में मिलने वाले फीचर्स तथा इंटीरियर की बात करें तो कंपनी की ओर से सपोर्ट लुक और लग्जरी इंटीरियर के साथ इसमें कई एडवांस फीचर्स का उपयोग किया गया है। आपको बता दे कि इसमें टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 6 एयरबैग, दमदार म्यूजिक सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दी गई हैं।

Nissan Magnite SUV की इंजन

Nissan Magnite SUV

बात अब अगर इंजन तथा माइलेज की अगर करें तो इस मामले में भी यह SUV काफी आगे है। Nissan Magnite SUV में दमदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी की ओर से काफी दमदार इंजन का भी उपयोग किया गया है। यह इंजन 272 हॉर्स पावर जेनरेट करने में सक्षम है। वही इस दमदार इंजन के सात पावरफुल परफॉर्मेंस और हमें काफी ज्यादा माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

Nissan Magnite SUV की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो कंपनी के द्वारा इस फोर व्हीलर को खास करके बजट सेगमेंट वाले व्यक्ति के लिए लांच किया जाएगा या बजट सेगमेंट में हमें लग्जरी इंटीरियर शानदार फीचर देने में सक्षम है। इस फोर व्हीलर की कीमत बाजार में मात्र ₹6 लाख रुपए एक्सेस शोरूम से शुरू हो जाती है। जबकि इसके टॉप मॉडल की अगर हम बात करें तो बाजार में इसकी 11.27 लाख जाती है या एक 5 सीटर फोर व्हीलर है जो अलग-अलग कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment