मात्र ₹25000 घर ले जाए Royal Enfield की बाइक, स्पोर्टी लुक में धाकड़ परफॉर्मेंस

Vyas

By Vyas

Published on:

Royal Enfield Bullet 350 Bike
WhatsApp Redirect Button

Royal Enfield Bullet 350 Bike EMI Plan: रॉयल एनफील्ड की नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम बुलेट 350 के ईएमआई प्लान के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं। अगर आप भी अपने लिए वर्ष 2024 में बुलेट खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो यह मौका आपके लिए सबसे खास हो सकता है क्योंकि आप इस बाइक को मात्र ₹25000 के डाउन पेमेंट के साथ में खरीद सकते हैं। चलिए जानते हैं रॉयल एनफील्ड के बुलेट 350 के फीचर्स के साथ में इसकी कीमत और ईएमआई प्लान के बारे में जानकारी।

Royal Enfield Bullet 350 Bike फीचर्स

रॉयल एनफील्ड की किस्त बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया है, जो स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिपमीटर, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, रियल टाइम माइलेज को दर्शाता है। इसी के साथ में बुलेट 350 के अंदर मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम, एलइडी लाइट, टर्न इंडिकेटर, टर्न बाय टर्न नेविगेशन और मोबाइल चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

Royal Enfield Bullet 350 Bike EMI Plan

Royal Enfield Bullet 350 Bike की कीमत

कीमत की बात करें तो कीमत के मामले में यह बाइक थोड़ी महंगी हो सकती है। क्योंकि बुलेट 350 को भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। रॉयल एनफील्ड की बीएफ बुलेट 350 बाइक अभी भारतीय मार्केट में ₹200000 की शुरुआती दिल्ली ऑन रोड कीमत के साथ में मिल रही है। वहीं इसके टॉप वैरियंट कीमत 2.46 लाख रुपए तक बताई जा रही है।

Royal Enfield Bullet 350 Bike ईएमआई प्लान

अगर आपका बजट इतना नहीं है और आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप रॉयल एनफील्ड की इस बाइक को ₹200000 की दिल्ली ओन रोड कीमत के साथ में मात्र ₹25000 के डाउन पेमेंट के साथ में खरीद सकते हैं। यहां पर बच्ची हुई रकम पर 36 महीने के लिए 12% की ब्याज दर पर ऋण होगा। यहां पर आपकी मासिक ईएमआई लगभग ₹6000 के आसपास की बनेगी।

Read More:

ख़ास डिजाइन के साथ Toyota की इस कार का जल्द होगा लॉंचिंग

लग्जरी इंटीरियर और भोकाली लुक के साथ, Nissan ने लांच की अपनी दमदार कार

ख़ास डिजाइन के साथ Hero की मुश्किलें बढ़ा रहा Honda Sp 125

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment