Apache की खटिया खड़ी करने आ गई Bajaj Pulsar NS160 बाइक, धांसू इंजन में स्पोर्टी लुक

Vyas

By Vyas

Published on:

Bajaj Pulsar NS160 Bike 2024
WhatsApp Redirect Button

Bajaj Pulsar NS160 Bike 2024: टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम सबसे शानदार और बेहतरीन फीचर्स के साथ में आने वाली पल्सर एनएस 160 बाइक के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं जो की एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के फीचर्स और धाकड़ इंजन के साथ में देखने को मिल जाती है। अगर आप भी अपने लिए बजाज की कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए पल्सर एनएस 160 वर्ष 2024 में सबसे खास होने वाली है। चलिए जानते हैं बजाज की इस बाइक के बारे में जानकारी।

Bajaj Pulsar NS160 Bike 2024 Mileage

माइलेज की बात करें तो बजाज की इस बाइक में 40 किलोमीटर प्रति लीटर से लेकर 47 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देखने को मिल जाता है। बजाज की यह बाइक 160.3 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाले ऑयल कूल्ड इंजन के साथ में पेश की हुई है। बजाज की इस बाइक में 5 स्पीड गियर बॉक्स भी दिए गए हैं।

Bajaj Pulsar NS160 Bike 2024 Engine 

बजाज कंपनी ने अपनी इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया है। इसी के साथ में बजाज की यह बाइक सेमी डिजिटल स्पीडोमीटर, न्यूट्रल लाइट, इंजन चेक, हेडलाइट के साथ में डिस्क ब्रेक और Anti lock breaking system के साथ में देखने को मिल जाती है। बजाज की यह बाइक लूक और कलर ऑप्शंस के मामले में भी सबसे बेहतर है।

Bajaj Pulsar NS160 Bike 2024 Price

बजाज की बाइक की कीमत की बात करें तो बजाज कंपनी में अपनी इस बाइक को भारतीय मार्केट में अलग-अलग वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है। बजाज की यह बाइक भारतीय मार्केट में 1.05 लाख रुपए के शुरुआती बजट के साथ में मिल जाती है। अगर आपकी एडवांस टेक्नोलॉजी के टीचर के साथ में बढ़िया सी कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए पल्सर एनएस 160 सबसे खास विकल्प वर्ष 2024 में होने वाली है।

Read More:

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment