मात्र ₹10,150 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं, अपने सपनों की बाइक Yamaha MT-15

Abhi Raj

By Abhi Raj

Updated on:

Yamaha MT-15
WhatsApp Redirect Button

हमारे देश में आज के समय में यामाहा की तरफ से आने वाली Yamaha MT-15 स्पोर्ट बाइक के दीवाने लाखों की तादात में है बहुत से युवाओं की यह सपनों की बाइक है। परंतु कम बजट की वजह से ऐसे लोग खरीद नहीं पा रहे हैं, परंतु आज मैं आपको इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में बताने वाला हूं जिसके तहत आप Yamaha MT-15 अपने सपनों की बाइक को केवल 10,150 रुपए के डाउन पेमेंट पर भी अपने घर ले आ सकते हैं, तो चलिए इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान और कीमत के बारे में जानते हैं।

Yamaha MT-15 के फिचर्स

सबसे पहले बात यदि फीचर्स की हम करें तो आपको बता दे की Yamaha MT-15 में स्पोर्ट लोक के अलावा फीचर्स के तौर पर हमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एमएस अलर्ट के साथ-साथ डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, कंफर्टेबल सेट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर का जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Yamaha MT-15 के दमदार इंजन

Yamaha MT-15

दमदार इंजन की अगर बात करें तो यामाहा की तरफ से आने वाली इस स्पोर्ट बाइक में कंपनी की ओर से 148.50 सीसी की जबरदस्त इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 23 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 18.4 NM का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है। वहीं इस दमदार इंजन के साथ शानदार परफॉर्मेंस के अलावा इसमें 45 किलोमीटर प्रति लीटर की दमदार माइलेज अभी देखने को मिल जाती है।

जानिए कीमत और EMI प्लान

अब बात अगर कीमत तथा एमी प्लान की करें तो आपको बता दे कि भारतीय बाजार में उपलब्ध Yamaha MT-15 बाइक की कीमत बाजार में आज के समय में लगभग 1.80 लाख रुपए से शुरू हो जाती है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 2.10 लाख तक जाती है। यदि आप इसे फाइनेंस प्लान के साथ एमी पर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको केवल 10,150 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आप आसन मंथली EMI पर इस दमदार बाइक को अपना बना सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment