नए एडिशन के साथ में आ रही है Toyota Raize New कार, लग्जरी लुक में धाकड़ इंजन

Vyas

By Vyas

Published on:

Toyota Raize New Car
WhatsApp Redirect Button

Toyota Raize New Car: ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर बढ़ रही नई-नई गाड़ियों की डिमांड को देखते हुए टोयोटा कंपनी जल्दी भारतीय मार्केट में अपनी नई गाड़ी लाने की तैयारी कर रही है। अगर आप भी वर्ष 2024 के नए अपडेटेड मॉडल वाली कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए टोयोटा की अपकमिंग Raize गाड़ी सबसे शानदार विकल्प होने वाली है। यह गाड़ी आधुनिक स्पेसिफिकेशन और शानदार माइलेज के साथ में वर्ष 2024 के सबसे बेहतरीन गाड़ी भी बताई जा रही है। चलिए जानते हैं टोयोटा की इस गाड़ी के बारे में जानकारी।

Toyota Raize New Car Features

बताया जा रहा है कि टोयोटा की इस नई गाड़ी के अंदर कंपनी 8 इंच के touch screen infotainment सिस्टम के साथ में एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इसी के साथ में टोयोटा कंपनी ने अपनी गाड़ी के अंदर वायरलेस चार्जर सपोर्ट हो प्रीमियम साउंड सिस्टम के साथ में फ्रंट ग्रिल्ल और स्लीक LED हेडलाइट जैसे फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

 

Toyota Raize New Car Mileage

बताया जा रहा है कि टोयोटा की इस गाड़ी के अंदर माइलेज को बेहतर बनाने के लिए कंपनी 1 लीटर के टर्बो चार्ट पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल कर सकती है। इस इंजन क्षमता के साथ में टोयोटा की यह गाड़ी बेहतरीन परफॉर्मेंस और 26 किलोमीटर के माइलेज के साथ में देखने को मिल सकती है। टोयोटा की इस गाड़ी के अंदर मैन्युअल ट्रांसमिशन देखने को मिल जाएंगे।

Toyota Raize New Car Price

टोयोटा की इस गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो कीमत के मामले में यह गाड़ी सबसे बेस्ट है। टोयोटा कंपनी ने अपनी गाड़ी को भारतीय मार्केट में अलग-अलग वेरिएंट के साथ में लॉन्च करने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि टोयोटा कंपनी अपनी इस गाड़ी को भारतीय मार्केट में ₹10 लाख रुपए के बजट के साथ में लॉन्च कर सकती है।

Read More:

जानकर हैरान हो जाएंगे, New Maruti Fronx में मिलने वाले लग्जरी इंटीरियर और माइलेज

बेहतरीन लुक के साथ Hyundai Alcazar का जल्द होगा पेशी, जानिए पूरी जानकारी

लग्जरी इंटीरियर और भोकाली लुक के साथ, Nissan ने लांच की अपनी दमदार कार

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment