मात्र ₹30,000 में घर लाएं, Royal Enfield की सबसे दमदार और स्मार्ट बाइक Hunter 350

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Royal Enfield Hunter 350
WhatsApp Redirect Button

भारतीय बाजार में आज के समय में रॉयल एनफील्ड सबसे पॉपुलर क्रूजर बाइक निर्माता कंपनी है यूं तो इस कंपनी के बहुत से बाइक आज के समय में बाजार में बिक रही है। परंतु आज मैं आपको रॉयल एनफील्ड की सबसे की पार्टी बाइक के बारे में बताने वाला हूं जो की Royal Enfield Hunter 350 है। खास बात तो यह है कि आप इस बाइक को केवल ₹30,000 की लोन पेमेंट पर इस वक्त अपना बना सकते हैं। यदि आपका बजट कम है तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका है चलिए आज मैं आपको Hunter 350 पर फाइनेंस प्लान के बारे में बताता हूं।

Royal Enfield Hunter 350 की कीमत

सबसे पहले बात है यदि कीमत की करें तो यदि आप आज के समय में बजट सेगमेंट में आने वाली स्मार्ट लुक दमदार इंजन ज्यादा माइलेज और किफायती कीमत पर क्रूजर बाइक खरीदना चाहते हैं तो रॉयल एनफील्ड की तरफ से आने वाली Royal Enfield Hunter 350 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। कीमत की अगर बात करें तो बाजार में इस बाइक की कीमत 1.73 एलख रुपए से शुरू हो जाती है, जबकि ₹2,00,000 ऑन रोड तक चली जाती है।

Royal Enfield Hunter 350 पर EMI प्लान

Royal Enfield Hunter 350

यदि आपके पास बजट कम है आपके पास इस बाइक को खरीदने योग्य 1.73 लख रुपए भी नहीं है तो चिंता ना करें आप इसके बावजूद इस बाइक को खरीद सकते हैं कि कम बजट वाले व्यक्ति फाइनेंस प्लेन का सहारा प्राप्त करके बाइक को बड़े ही आसानी से खरीद पाएंगे। इसके लिए आपको केवल ₹30,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद आपको बैंक की ओर से 10% इंटरेस्ट रेट पर 36 महीना के लिए लोन मिल जाएगा और आपको हर महीने 5,937 की एमी राशि भरनी होगी।

Royal Enfield Hunter 350 के फिचर्स

चलिए लगे हाथ फीचर्स और इंजन के बारे में भी जान ही लेते हैं इस दमदार बाइक में शानदार परफॉर्मेंस हेतु 349 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 20.02 BHP की मैक्सिमम पावर के साथ 27 NM का टॉर्च जनरेट करने में सक्षम है जिसके साथ में हमें कई एडवांस्ड फीचर्स और 40 किलोमीटर की दमदार माइलेज मिल जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment