मात्र ₹2,000 के EMI पर घर लाएं, 75KM की दमदार रेंज वाली TVS iQube Electric Scooter

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

TVS iQube Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, वह भी काफी कम कीमत पर तो भारतीय बाजार में उपलब्ध टीवीएस की तरफ से आने वाली TVS iQube Electric Scooter आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। इसमें कम कीमत में हमें 75 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज और शानदार फीचर्स देखने को मिल जाती है। खास बात तो यह है कि आप इसे केवल ₹2,000 की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं। तो चलिए आज मैं आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मिलने वाले कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में बताता हूं।

TVS iQube Electric Scooter के कीमत

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो यदि आप आज के समय में बजट सेगमेंट में दमदार परफॉर्मेंस शानदार लुक और एडवांस फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए TVS iQube Electric Scooter एक अच्छा विकल्प है। कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसे 97,000 की शुरुआत की कीमत पर लॉन्च किया है, जिसके टॉप मॉडल की कीमत 1.20 लाख एक्सेस शोरूम तक जाती है।

TVS iQube Electric Scooter पर EMI प्लान

TVS iQube Electric Scooter

यदि आप टीवीएस आइक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपके पास 97 हजार रुपए नहीं है तो चिंता ना करें। आप इसे बड़े ही आसानी से फाइनेंस प्लान के तहत एमी पर खरीद सकते हैं। आपको बता दे कि इसके लिए आपको केवल 19,460 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से 10% ब्याज दर पर अगले 3 वर्ष के लिए लोन मिल जाएगा और आपको अगले 3 वर्ष तक हर महीने ₹2,060 की ईएमआई राशि भरनी होगी।

TVS iQube Electric Scooter के परफॉर्मेंस

चलिए लगे हाथ इस स्कूटर में मिलने वाले रेंज तथा फीचर्स के बारे में भी जानी लेते हैं, कंपनी की ओर से इसमें 2.2 kWh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक का उपयोग किया गया है। यह दमदार बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर 75 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज देने में सक्षम है। इसके अलावा इसमें कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment