Apache RTR को देने करी टक्कर, स्पॉट लुक और दमदार इंजन के साथ आ रही है Honda SP 160

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Honda SP 160
WhatsApp Redirect Button

होंडा मोटर्स जल्दी भारतीय बाजार में अपाचे आरटीआर से भी दमदार बाइक को लॉन्च करने की योजना बना रही है। दरअसल हम बात कर रहे हैं होंडा की तरफ से जल्दी भारतीय बाजार में लांच होने वाली Honda SP 160 बाइक के बारे में जो कि पहले के मुकाबले काफी दमदार इंजन सपोर्ट लुक और कई एडवांस फीचर्स के साथ हमें देखने को मिलेगी। चलिए आज मैं आपको Honda SP 160 बाइक में मिलने वाले सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में भी पूरी जानकारी प्रदान करते हैं।

Honda SP 160 के फिचर्स

सबसे पहले दोस्तों बात अगर होंडा की तरफ से आने वाली इस दमदार बाइक में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, के साथ-साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, एलइडी हैडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, कंफर्टेबल सेट, फ्रंट और रियर व्हील डिस्क ब्रेक, एबीएस जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

Honda SP 160 के दमदार इंजन

Honda SP 160

परफॉर्मेंस कि अगर हम बात करें तो होंडा मोटर्स की तरफ से आने वाली स्पॉट लोक में Honda SP 160 बाइक में कंपनी की ओर से दमदार परफॉर्मेंस हेतु 162 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड ओल्ड इंजन का उपयोग करने जा रही है। यह दमदार इंजन 7500 RPM पर 13 BHP की मैक्सिमम पावर के साथ 5500 RPM पर 14 NM का टॉर्क जनरेट करने में पूरी तरह से सक्षम होने वाली है। आपको बता दे कि इस इंजन के साथ ज्यादा माइलेज और दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी।

Honda SP 160 की कीमत

दोस्तों बात अब अगर कीमत की करें तो यदि आज के समय में आप बजट सेगमेंट में 160 सीसी इंजन वाली दमदार बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए आने वाली Honda SP 160 एक अच्छा विकल्प होने वाली है। कीमत को लेकर यदि बात करें तो भारतीय बाजार में इस बाइक को 1.3 लाख रुपए एक्स शोरूम के कीमत पर लॉन्च की जाएगी। जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत थोड़ी अधिक होने वाली है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment