28km माइलेज के साथ मिल जाती है नई Maruti Grand Vitara कार, बेस्ट फीचर्स में लग्जरी लुक

Vyas

By Vyas

Published on:

New Maruti Grand Vitara Car
WhatsApp Redirect Button

New Maruti Grand Vitara Car: ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर बढ़ रही माइलेज वाली गाड़ियों की डिमांड को देखते हुए मारुति कंपनी ने अपनी सबसे खास और शानदार फीचर्स के साथ में आने वाली ग्रैंड विटारा को 2024 के नए अपडेटेड वर्जन के साथ में लॉन्च कर दिया है। अगर आप भी अपने लिए मारुति की कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए वर्ष 2024 में मारुति की ग्रैंड विटारा सबसे खास होने वाली है। जो की लग्जरी लुक के साथ में देखने को मिल जाती है। मारुति की यह गाड़ी हाइब्रिड टेक्नोलॉजी में 28 किलोमीटर तक के माइलेज मिल जाती है।

New Maruti Grand Vitara Car Features

नई मारुति ग्रैंड विटारा के फीचर्स की बात करें तो बताया जा रहा है कि कंपनी ने अपनी गाड़ी के अंदर फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, एयरबैग के साथ में एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम और EBD जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया है।

New Maruti Grand Vitara Car Engine

मारुति कंपनी ने अपने इस ग्रैंड विटारा के अंदर दो प्रकार के इंजन का इस्तेमाल किया है। मारुति की यह गाड़ी 1.5 लीटर के स्ट्रांग हाइब्रिड पेट्रोल इंजन के साथ में 1.5 लीटर के एक और नेचरली एस्पायरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ में देखने को मिल जाती है। मारुति की यह गाड़ी मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ में आती है। मारुति की इस ग्रैंड विटारा के हाइब्रिड टेक्नोलॉजी वाले वेरिएंट में 28 किलोमीटर तक का माइलेज मिल जाता है।

New Maruti Grand Vitara Car Price

लग्जरी लुक और शानदार फीचर्स के साथ में आरामदायक गाड़ी खरीदने वाले ग्राहकों के लिए कंफर्टेबल सीट के साथ में आने वाली मारुति की ग्रैंड विटारा सबसे खास बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि मारुति कंपनी अपने इस ग्रैंड विटारा को भारतीय मार्केट में 10 लाख रुपए की बजट के साथ में लॉन्च किया है।

Read More:

BYD Seal की इस शानदार कार का आधुनिक डिजाइन इस दिन होगा लांच

खुशखबरी! ₹52,000 से ज्यादा की छूट मिल रही है New Maruti Baleno पर, जानिए पूरी डिटेल

लो आ गई, नई अवतार में Royal Enfield Classic 350 बाइक, डिजिटल क्लस्टर और एब्स के साथ

ख़ास डिजाइन के साथ Hero की मुश्किलें बढ़ा रहा Honda Sp 125

जानिए कुछ दिन पहले लांच हुई, Royal Enfield Guerrilla 450 बाइक के फीचर्स और कीमत

XUV 700 से भी ज्यादा लग्जरी इंटीरियर और कम कीमत के साथ आ रही, Mahindra XUV 200 कार

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment