भारत में लांच हुई काफी कम बजट में, 100 KM रेंज वाली दमदार Electric Scooter

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Warivo CRX Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

यदि आपका बजट काफी कम है और आप कम बजट में एक नया Electric Scooter खरीदने की सोच रहे हैं परंतु समझ नहीं आ रहा कौन सा खरीदे जो आपके लिए बेस्ट होगी तो आज हम आपके लिए एक अच्छा विकल्प लेकर आए हैं दरअसल इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Warivo CRX हैं। आपको बता दे कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में सिंगल चार्ज पर 90 से 100 किलोमीटर की लंबी रेंज शानदार लुक और कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं। चलिए इसके कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लेते हैं।

Warivo CRX Electric Scooter के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो बजट सेगमेंट में आने वाली इस स्कूटर में कंपनी की ओर से फीचर्स के तौर पर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रेयर में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर कंफर्टेबल सेट पुश बटन स्टार्ट एंटी थेफ्ट अलार्म जैसे कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Warivo CRX Electric Scooter के परफॉर्मेंस

Warivo CRX Electric Scooter

बात अब अगर इस तरह की पार्टी सेगमेंट में आने वाली दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले परफॉर्मेंस कि अगर हम बात करें तो कंपनी की ओर से इसमें 2.3 kWh की एडवांस फायर प्रूफ बैट्री पैक का उपयोग किया गया है। जिसके साथ में काफी पावरफुल मोटर देखने को मिल जाती है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 90 से 100 किलोमीटर की शानदार रेंज है देने में सक्षम है, वहीं इसकी टॉप स्पीड 75 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Warivo CRX Electric Scooter की कीमत

बात दोस्तों अगर इस किफायती सेगमेंट में आने वाली दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की करें तो आपको बता दे की बाजार में Warivo CRX Electric Scooter को कंपनी की ओर से केवल 79,999 की कीमत में लॉन्च की जाएगी। आपको बता दे कि इसके साथ हमें पांच जबरदस्त कलर ऑप्शन भी देखने को मिल जाएंगे।

Read More:

BYD Seal की इस शानदार कार का आधुनिक डिजाइन इस दिन होगा लांच

खुशखबरी! ₹52,000 से ज्यादा की छूट मिल रही है New Maruti Baleno पर, जानिए पूरी डिटेल

लो आ गई, नई अवतार में Royal Enfield Classic 350 बाइक, डिजिटल क्लस्टर और एब्स के साथ

ख़ास डिजाइन के साथ Hero की मुश्किलें बढ़ा रहा Honda Sp 125

जानिए कुछ दिन पहले लांच हुई, Royal Enfield Guerrilla 450 बाइक के फीचर्स और कीमत

XUV 700 से भी ज्यादा लग्जरी इंटीरियर और कम कीमत के साथ आ रही, Mahindra XUV 200 कार

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment