100KM की रेंज और 3 साल के वारंटी के साथ घर लाएं, सिर्फ ₹12,000 में Hero की Hero Electric Photon

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hero Electric Photon
WhatsApp Redirect Button

हीरो कंपनी की तरफ से आने वाली यूं तो आज के समय में बहुत से इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है। परंतु आज हम आपको कंपनी की की पार्टी सेगमेंट पर मैं हाल ही में लांच हुई एक दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने वाला हूं , जिसे आप केवल ₹12000 के डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं। Hero Electric Photon की खास बात तो यह है कि इसमें हमें 100 किलोमीटर की लंबी रेंज और कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाती है तो चलिए इसके EMI प्लान के बारे में जान लेते हैं।

Hero Electric Photon की कीमत

सबसे पहले बात यदि हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली Hero Electric Photon इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की अगर हम बात करें तो यदि आप बजट सेगमेंट में 100 किलोमीटर की लंबी रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए यह एक अच्छा विकल्प होने वाली है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी ने स्कूटर को बाजार में 1.11 लाख रुपए के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।

Hero Electric Photon पर EMI प्लान

Hero Electric PhotonHero Electric Photon

तो यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना तो चाहते हैं परंतु इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने योग्य आपके पास 1.11 लाख रुपए नहीं है तो चिंता ना करें। आप कंपनी की ओर से मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके लिए आपको केवल ₹12,000 की दो पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको अगले तीन वर्ष के लिए बैंक की ओर से 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा और इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले तीन वर्ष तक हर महीने 3,319 रुपए की ईएमआई राशि भरनी होगी।

Hero Electric Photon के स्पेसिफिकेशन

चलिए आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन के बारे में भी बता देते हैं आपको बता दें कि कंपनी की ओर से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.8 kW की मोटर दी गई है जिसको 1.87 kWh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक के साथ जोड़ा गया है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 90 से 100 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है। वहीं हीरो कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 3 साल की वारंटी भी दे रही है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment