बस एक स्मार्टफोन जितने डाउन पेमेंट पर घर लाएं, Mahindra की पॉपुलर XUV 3XO कार

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Mahindra XUV 3XO
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप महिंद्रा की तरफ से आने वाली महिंद्रा xuv300 को खरीदना चाहते हैं। वह भी फाइनेंस प्लान के साथ तो आपके लिए एक अच्छा मौका है। सबसे पहले तो आपको बता दे कि आज के समय में महिंद्रा की तरफ से आने वाली Mahindra XUV 3XO काफी पॉपुलर फोर व्हीलर है, जो बजट सेगमेंट में लग्जरी इंटीरियर दमदार इंजन और शानदार परफॉर्मेंस प्रदान करती है कि आप इस वक्त फोर व्हीलर को केवल ₹60,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं तो चलिए फाइनेंस प्लान के बारे में जानते हैं।

Mahindra XUV 3XO के कीमत

चलिए सबसे पहले भारतीय बाजार में उपलब्ध महिंद्रा की सबसे पॉपुलर फोर व्हीलर Mahindra XUV 3XO की कीमत के बारे में जान लेते हैं। अपने शानदार लुक लग्जरी इंटीरियर और दमदार परफॉर्मेंस के बदौलत भारतीय बाजार में या फोर व्हीलर 7.49 लाख रुपए की शुरुआती एक्सेस शोरूम कीमत पर भारतीय बाजार में उपलब्ध है। जबकि इस फोर व्हीलर के टॉप मॉडल की कीमत 15.4 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है।

Mahindra XUV 3XO पर EMI प्लान

Mahindra XUV 3XO

यदि आप महिंद्रा की तरफ से आने वाली इस दमदार फोर व्हीलर को खरीदना तो चाहते हैं परंतु आपके पास इस फोर व्हीलर को खरीदने योग्य पर्याप्त 7.49 लाख रुपए नहीं है तो चिंता ना करें। कंपनी इस पर फाइनेंस प्लान दे रही है जिसके साथ आप एमी पर इसे खरीद सकते हैं, इसके लिए आपको सबसे पहले केवल ₹60,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद बैंक की ओर से 9.8 प्रतिशत ब्याज दर पर आपको 4 वर्ष के लिए लोन मिल जाएगा और इस लोन को आपको अगले चार्ज पर तक 20,014 रुपए की मंथली एमी राशि भर के चुकानी होगी।

Mahindra XUV 3XO के स्पेसिफिकेशन

चलिए आपको महिंद्रा की तरफ से आने वाली इस पॉपुलर फोर व्हीलर के स्पेसिफिकेशन के बारे में भी बता देते हैं। कंपनी की ओर से इस फोर व्हीलर में 1498 सीसी की दमदार इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 128.73 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 300 Nm का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है, जिसके साथ में 20.6 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Read More:

धांसू लुक के साथ में आ गई नई Mahindra Bolero कार, 9 सीटर सेगमेंट में Fortuner से बेस्ट

650Cc इंजन के साथ अंडर बजट में लांच होगी Kawasaki Z900RS Bike, जानिए कीमत

मात्र ₹500 में घर लाएं, 25KM की शानदार रेंज और एडवांस्ड फीचर्स वाली Electric Cycle

28km माइलेज के साथ मिल जाती है नई Maruti Grand Vitara कार, बेस्ट फीचर्स में लग्जरी लुक

7 लाख से कम के बजट में आती है Maruti की यह धांसू कार, लग्जरी लूक में सबसे खास

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment