आकर्षक लुक और दमदार परफॉर्मेंस के साथ नई अवतार में आई, Mahindra Thar Roxx

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

WhatsApp Redirect Button

हम सभी जानते हैं कि हाल ही में देश की दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने अपनी सबसे पॉपुलर सव फोर व्हीलर Mahindra Thar के पांच डोर वाले वेरिएंट को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है जो की Mahindra Thar Roxx के नाम से जानी जाती है। आज हम आपको इसके सबसे दमदार वेरिएंट के बारे में बताने वाले हैं, जो कि आपको कम कीमत में ही दमदार इंजन ज्यादा माइलेज और लग्जरी इंटीरियर प्रदान करती है, तो चलिए Mahindra Thar Roxx के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से जानते हैं।

Mahindra Thar Roxx के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर न्यू महिंद्र थर रॉक्स में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी की ओर से इसमें शानदार लग्जरी इंटीरियर और लोक के अलावा फीचर्स के तौर पर टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मल्टीप्ल एयर बैग, सीट बेल्ट, पैनोरमिक सनरूफ, वेंटीलेटर फ्रंट सीट, एडजेस्टेबल ड्राइविंग सीट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम जैसे महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

Mahindra Thar Roxx के दमदार इंजन

Mahindra Thar Roxx

अब बात अगर महिंद्रा थार रॉक्स में मिलने वाले दमदार इंजन और परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी की ओर से Mahindra Thar Roxx के टॉप मॉडल में 2184 सीसी का दमदार इंजन का उपयोग किया गया है। यह इंजन 172 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 370 Nm का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह 6 स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ आती है जिसके साथ में हमें काफी दमदार माइलेज भी मिलती है।

Mahindra Thar Roxx के कीमत

तो यदि आप भी ऑफ रोडिंग के शौकीन है और दमदार सव खरीदना चाहते हैं जो आपको पावरफुल परफॉर्मेंस ज्यादा माइलेज और लग्जरी इंटीरियर भी दे सके वह भी बजट सेगमेंट में तो ऐसे में आपके लिए Mahindra Thar Roxx एक अच्छा विकल्प है। कीमत की अगर बात करें तो आज के समय में बाजार में था रॉक्स की शुरुआत की कीमत 12.99 लाख रुपये एक्स शोरूम से हो जाती है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 20.4 लाख रुपए से ज्यादा चली जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment