बेस्ट फीचर्स में दीवाना बनाने आ गई Toyota की नई कार, 28km माइलेज के साथ सबसे खास

Vyas

By Vyas

Published on:

Toyota Hyryder Car
WhatsApp Redirect Button

Toyota Hyryder Car: आधुनिक स्पेसिफिकेशन और शानदार इंजन क्षमता के साथ में टोयोटा की नई गाड़ी खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम उसकी सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर्स के साथ में आने वाली Hyryder गाड़ी के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं जो की 28 किलोमीटर के माइलेज के साथ में देखने को मिल जाती है। अगर आप भी अपने लिए टोयोटा की कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए वर्ष 2024 में सबसे खास होने वाली है।

Toyota Hyryder Car Engine

टोयोटा की गाड़ी की इंजन की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस गाड़ी की इंजन पावर को बेहतर बनाने के लिए इसमें तीन सिलेंडर वाले 1490 सीसी के इंजन का इस्तेमाल किया है जो की पावरफुल परफॉर्मेंस के साथ में देखने को मिल जाता है। टोयोटा की यह गाड़ी मैनुअल के साथ में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन में देखने को मिलती है। इस गाड़ी में 28 किलोमीटर प्रति लीटर का कमाई कितनी मिल जाता है।

 

Toyota Hyryder Car Features 

टोयोटा ने इस गाड़ी के अंदर कई प्रकार के एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल किया है। टोयोटा की यह घड़ी 7 इंच की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ में 9 इंच के टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ में देखने को मिलती है। इसके अलावा इस गाड़ी के अंदर आपको बेस्ट फीचर्स में ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस गाड़ी में सेफ्टी के लिए कंपनी ने एयरबैग और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल के साथ में ABS जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया है।

Toyota Hyryder Car Price 

कीमत की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस गाड़ी को भारती मार्केट में अलग-अलग वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है। टोयोटा की यह गाड़ी भारतीय मार्केट में अभी 20 लाख रुपए के बजट के साथ में मिल जाती है। अगर आप भी अपने लिए कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार इसके तरफ जरूर जाना चाहिए।

Read More:

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment