धाकड़ लुक के साथ में आती है Maruti Grand Vitara कार, बेस्ट फीचर्स में सबसे खास

Vyas

By Vyas

Published on:

Maruti Grand Vitara Car
WhatsApp Redirect Button

Maruti Grand Vitara Car: ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर बढ़ रही नई-नई गाड़ियों की डिमांड को देखते हुए मशहूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी मारूति ने अपनी सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर्स के साथ में आने वाली ग्रैंड विटारा को मार्केट में लॉन्च कर दिया है जो की अपडेटेड फीचर्स और शानदार इंजन क्षमता के साथ में देखने को मिल रही है। अगर आपकी अपने लिए मारुति की कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रही है तो वर्ष 2024 में ग्रैंड विटारा आपके लिए सबसे खास होने वाली है।

Maruti Grand Vitara Car Features

मारुति की इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस गाड़ी के फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ में टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम का भी इस्तेमाल किया है। इसी के साथ में इस गाड़ी में प्रीमियम साउंड सिस्टम के साथ में एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सिस्टम के साथ में ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Maruti Grand Vitara Car Engine

मारुति की इस गाड़ी की इंजन पावर की बात करें तो कंपनी ने इस गाड़ी की इंजन क्षमता को बेहतर बनाने के लिए इसमें 1.5 लीटर के K15C वाली माइल्ड हाइब्रिड के साथ में 1.5 लीटर के पेट्रोल स्ट्रांग हाइब्रिड इंजन के साथ में पेश किया है जो की पांच स्पीड मैनुअल और छह स्पीड टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स के साथ में देखने को मिल जाता है।

Maruti Grand Vitara Car Price 

कीमत की बात करें तो कीमत के मामले में यह गाड़ी सबसे बेहतर है। अगर आप मारुति की इस ग्रैंड विटारा को खरीदने हैं तो उसके लिए आपको 11 लाख रुपए तक का बजट रखना होगा। वहीं अगर आप इसके टॉप वैरियंट की तरफ जाते हैं। इसके लिए आपको कम से कम 20 लाख रुपए तक देने पड़ सकते हैं।

Read More:

Creta की खटिया खड़ी करने आई Tata Blackbird कार, धांसू लुक में जाने कीमत

Ertiga की लंका लगाने दमदार इंजन के साथ आई, New Tata Herrier की धाकड़ कार

आकर्षक लुक और दमदार परफॉर्मेंस के साथ नई अवतार में आई, Mahindra Thar Roxx

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment