मार्केट में कर ढाने 125Cc के दमदार इंजन के साथ आ रही, Hero Splendor 125 ABS बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hero Splendor 125
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में हर मिडिल क्लास लोगों की पहली पसंद हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली Hero Splendor बाइक हैं। आपको बता दे की यही वजह है कि आज के समय में या देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली भी मोटरसाइकिल है। परंतु आप कंपनी इसके अपडेटेड मॉडल को लॉन्च करने वाली है जिसमें हमें 125cc की दमदार इंजन और ABS जैसे कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। चलिए आज मैं आपको आने वाली 125cc Hero Splendor 125 ABS के बाद में पूरी जानकारी विस्तार रूप से आपको बताने वाला हूं।

Hero Splendor 125 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस्ड फीचर्स की अगर हम बात करें तो एडवांस लुक के साथ इसमें हमें फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रियर में ड्रम ब्रेक, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एमएस अलर्ट, ट्यूबलेस टायर, कंफर्टेबल सीट, एलइडी लाइट्स जैसे कहीं शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

Hero Splendor 125 के इंजन

Hero Splendor 125

अब बात अगर हीरो स्प्लेंडर में मिलने वाले दमदार इंजन के अंदर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें पहले से ज्यादा पावरफुल 124.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया जाएगा। यह दमदार इंजन 10.5 Bhp की अधिकतर पावर और 10.6 Nm का टॉर्च जनरेट करने में सक्षम होगी। वही माइलेज की बात करें तो इसमें 55 से 60 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देखने को मिल जाएगी।

Hero Splendor 125 की कीमत

दोस्तों बात अगर कीमत तथा लॉन्च डेट की करें तो आपको बता दे कि यदि आप हीरो स्प्लेंडर के दमदार इंजन वाली बाइक को खरीदने की प्लानिंग में है तो कंपनी से जल्दी भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है। वही बात अगर Hero Splender 125 ABS बाइक के कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी बाजार में इसकी शुरुआती कीमत 80,000 रुपए पर लॉन्च करेगी। जिसके टॉप मॉडल की कीमत लगभग ₹90,000 एक्सेस शोरूम हो सकती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment