27KM की माइलेज और पहले से ज्यादा भौकाली Look में लांच हुई, New Mahindra Bolero की 9 सीटर कार

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

New Mahindra Bolero
WhatsApp Redirect Button

देश में सबसे पॉपुलर फोर व्हीलर SUVकी अगर हम बात करें तो महिंद्रा की तरफ से आने वाली Mahindra Bolero आज के समय में भारत की सबसे पॉपुलर सव है जो गांव हो या शहर हर जगह के सड़कों पर नजर आ जाती है। परंतु महिंद्रा कंपनी ने इसके अपडेटेड मॉडल को भाग के बाजार में लॉन्च किया है जिसमें 27 किलोमीटर की माइलेज पहले के मुकाबले भौकाली लुक और दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। चलिए आज मैं आपको New Mahindra Bolero के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताता हूं।

New Mahindra Bolero के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर नया अवतार में आई महिंद्रा बोलेरो में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो लग्जरी इंटीरियर और शानदार लुक के साथ इसमें फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, दमदार म्यूजिक सिस्टम, पावर स्टीयरिंग व्हील, पावर विंडो, कंफर्टेबल सेट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

New Mahindra Bolero के दमदार इंजन

New Mahindra Bolero

अब बात अगर नहीं अवतार में आई महिंद्रा बोलेरो में मिलने वाली दमदार इंजन तथा माइलेज की अगर हम बात करें तो कंपनी की ओर से इसमें दमदार परफॉर्मेंस हेतु 1.5 लीटर का पावर डीजल इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 115 Bhp अधिकतर पावर के साथ 280 Nm का टॉर्क जनरेट करने में पूरी तरह से सक्षम है। वही बात अगर माइलेज की करें तो दमदारपर फॉर्मेंस के साथ इसमें 27 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

New Mahindra Bolero के कीमत

बात अब अगर कीमत की करें तो यदि आप महिंद्र बोलोरो खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए नया अवतार में आई महिंद्रा बोलेरो एक अच्छा विकल्प होने वाली है। क्योंकि कंपनी ने इसमें लग्जरी इंटीरियर दमदार इंजन और कई एडवांस फीचर्स का उपयोग किया है। कीमत की बात करें तो बाजार में कंपनी ने New Mahindra Bolero को मात्र 11.3 लाख रुपए के शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment