कम कीमत में खरीदें लग्जरी और एडवांस फीचर्स वाली Car, Nissan Kicks है बेहतर विकल्प

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Nissan Kicks
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप एक नया फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, परंतु चाहते हैं कि कम कीमत में लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और दमदार इंजन के साथ ज्यादा माइलेज भी मिले और ऐसे ही फोर व्हीलर भारतीय बाजार में तलाश रहे हैं। तो आज हम आपके लिए निशान मोटर की तरफ से आने वाली Nissan Kicks Car लेकर के आए हैं जो आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प होने वाली है। चलिए आज मैं आपको निशान की तरफ से आने वाली इस दमदार फोर व्हीलर के कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं।

Nissan Kicks के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर निशान मोटर की तरफ से आने वाली इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले सभी स्मार्ट फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के तरफ से शानदार लुक और लग्जरी इंटीरियर के अलावा ड्यूल एयरबैग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, क्रूजर कंट्रोल, ऑटो एलइडी प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, 17 इंच के एलॉय व्हील्स, पावर स्टीयरिंग व्हील, पावर विंडो जैसे महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

Nissan Kicks के इंजन और माइलेज

Nissan Kicks

अब बात अगर निशान की तरफ से आने वाली Nissan Kicks में मिलने वाले दमदार इंजन तथा माइलेज की अगर हम बात करें तो कंपनी की ओर से इसमें शानदार परफॉर्मेंस है तो 1.6 लीटर का चार सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 122 हॉर्स पावर के साथ 114 न्यूटन मीटर क्षमता प्रोड्यूस करने में सक्षम है। वहीं इसके साथ आपको दमदार माइलेज भी देखने को मिल जाएगी।

Nissan Kicks की कीमत

बात अब अगर कीमत की करें दोस्तों तो आपको बता दे की यदि आप एक ऐसे फोर व्हीलर की तलाश कर रहे हैं, जो आपको कम कीमत में लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और पावरफुल परफॉर्मेंस प्रदान करें तो आपके लिए Nissan Kicks फोर व्हीलर एक अच्छा विकल्प होने वाली है। कीमत की अगर बात करें तो कंपनी की ओर से फोर व्हीलर को बाजार में मात्र 9.50 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च की गई है, जिसके टॉप मॉडल की कीमत 14.90 लाख रुपए तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment