धांसू फीचर्स के साथ आ रहा है Yamaha NMax 155 स्कूटर, कम कीमत में जबरदस्त वाले फीचर्स

Vyas

By Vyas

Published on:

WhatsApp Redirect Button

Yamaha NMax 155 Scooter: टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में नया स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर्स के साथ में आने वाले NMax 155 स्कूटर के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं जिसे यामाहा कंपनी द्वारा जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया स्कूटर चार्ज कर रहे हैं तो वर्ष 2024 में यह स्कूटर आपके लिए खास होने वाला है। कंपनी ने अपने स्कूटर के अंदर एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल करने का फैसला किया है।

Yamaha NMax 155 Scooter Features

अपकमिंग स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो बताया जा रहा है कि कंपनी अपने स्कूटर के इस स्कूटर के फीचर्स बेहतर बनाने के लिए इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ में स्पीडोमीटर और ऑटोमेटिक जैसे फीचर्स के साथ नेविगेशन का इस्तेमाल कर सकती है। यह स्कूटर स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिस्क ब्रेक और आरामदायक सीट के साथ में देखने को मिल जाएगा।

 

Yamaha NMax 155 Scooter Engine

इंजन की बात करें तो बताया जा रहा है कि कंपनी अपने इस स्कूटर में 4 वाल्व वाले सिंगल सिलेंडर में 155 सीसी के चार स्ट्रोक वाले इंजन का इस्तेमाल कर सकती है जो की शानदार परफॉर्मेंस के साथ में शानदार माइलेज में भी देखने को मिल जाएगा। यह स्कूटर CTV ट्रांसमिशन के साथ में भी देखने को मिल जाएगा। जो की एडवांस फीचर्स के साथ में वर्ष 2024 का सबसे बेहतर स्कूटर होने वाला है।

Yamaha NMax 155 Scooter Price 

कीमत की बात करें तो बताया जा रहा है कि कंपनी अपनी स्कूटर को भारतीय मार्केट में अलग-अलग वेरिएंट के साथ में लॉन्च कर सकती हैं। बताया जा रहा है कि कंपनी अपने इस स्कूटर को भारतीय मार्केट में 1.30 लाख रुपए की कीमत के साथ में लॉन्च कर सकती है। बताया जा रहा है कि यह स्कूटर भारतीय मार्केट में वर्ष 2024 के दिसंबर महीने में लॉन्च हो सकता है।

Read More:

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment