कम कीमत में खरीदें दमदार Electric Scooter, तो सिर्फ ₹15,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं TVS iQube ST

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

TVS iQube ST
WhatsApp Redirect Button

यदि इन दोनों आप एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की योजना बना रहे हैं परंतु समझ नहीं आ रहा है, कि कम बजट में कौन सा इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदें जिसमें हमें ज्यादा रेंज स्मार्ट लुक और एडवांस फीचर्स मिले तो आज हम आपके लिए TVS iQube ST इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं जो बाजार में उपलब्ध आपके लिए एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि इसे आप केवल ₹15000 के डाउन पेमेंट पर इस वक्त खरीद सकते है।

TVS iQube ST के कीमत

सबसे पहले बात अगर टीवीएस की तरफ से आने वाली इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की अगर हम बात करें तो यदि आप कम बजट में ही ज्यादा फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं। तो ऐसे में आपके लिए TVS iQube ST इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प है। कीमत की बात करें तो कंपनी ने बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को केवल 1.46 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है जिसके टॉप मॉडल की कीमत 1.85 लाख है।

TVS iQube ST पर EMI प्लान

TVS iQube ST

अब दोस्तों बात कर इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की अगर हम बात करें तो यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं। परंतु आपका बजट काफी कम है तो चिंता ना करें इस स्कूटर को आप फाइनेंस प्लान पर खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको केवल ₹15,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद आपको बैंक की ओर से 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा, और इस लोन को आपको अगले 36 महीना तक हर महीने 4,381 रुपए की EMI राशि भरनी होगी।

TVS iQube ST के स्पेसिफिकेशन

चलिए लगे हाथ आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन के बारे में भी पता ही देते हैं। आपको बता दे की कंपनी की ओर से TVS iQube ST में दमदार परफॉर्मेंस हेतु 3 kW की आईपी 67 रेटिंग वाली दमदार मोटर का उपयोग किया गया है, जिसके साथ में 3.4 kWh क्षमता वाली पावरफुल बैटरी मिलती है जो फुल चार्ज होने पर 100 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज देने में सक्षम है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment