60km माइलेज के साथ मिलती है Honda की धाकड़ लुक वाली बाइक, धांसू फीचर्स में सबसे खास

Vyas

By Vyas

Published on:

New Honda SP 125 Bike
WhatsApp Redirect Button

New Honda SP 125 Bike: टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में होंडा की नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम सबसे बेहतरीन और 60 किलोमीटर की माइलेज के साथ में आने वाली होंडा की एसपी 125 बाइक के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं जो कि नए फीचर्स और नए लुक के साथ में वर्ष 2024 की सबसे बेहतरीन बाइक बताई जा रही है जिसकी सीधी टक्कर हीरो एक्सट्रीम से हो रही है। अगर आप भी अपने लिए होंडा की कोई नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए यह बाइक वर्ष 2024 में सबसे खास होगी।

New Honda SP 125 Bike Features

होंडा की इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ में यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट, डिस्क ब्रेक और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया है। होंडा की यह बाइक कंफर्टेबल सीट के साथ में देखने को मिल जाती है। इसी के साथ में होंडा की यह बाइक कलर वेरिएंट में सबसे बेस्ट है।

New Honda SP 125 Bike Engine 

इंजन पावर की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाले 124.94 सीसी के इंजन का इस्तेमाल किया है जो की धाकड़ परफॉर्मेंस के साथ में पांच स्पीड गियर बॉक्स में देखने को मिल जाता है। होंडा की यह बाइक इस इंजन पावर के साथ में 60 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज में भी मिलती है। इस बाइक की टॉप स्पीड भी काफी शानदार है।

New Honda SP 125 Bike Price 

आकर्षक लुक और स्पोर्ट एडिशन के साथ में नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए होंडा की यह बाइक ₹100000 के बजट में सबसे खास होने वाली है। Honda कि यह बाइक वर्ष 2024 में सबसे बेहतरीन बताई जा रही है जो की 60 किलोमीटर के माइलेज में आने वाली हीरो एक्सट्रीम के टक्कर में सबसे खास है।

Read More:

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment