मात्र ₹18,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं, 150KM की रेंज देने वाली Matter Aera Electric Bike

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Matter Aera Electric Bike
WhatsApp Redirect Button

तो यदि आज के समय में आप कम बजट में आने वाली दमदार इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं, परंतु समस्या यह है कि आपके पास बजट काफी कम है। ऐसे में आप फाइनेंस प्लेन का सहारा भी लेना चाहते हैं तो आपके लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध Matter Aera Electric Bike एक अच्छा विकल्प है। खास बात तो यह है कि इसे आप केवल 18,000 रुपए की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं इस इलेक्ट्रिक बाइक में 150 किलोमीटर की रेंज और स्मार्ट फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Matter Aera Electric Bike की कीमत

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत की करें बात तो यदि आज के समय में आप कम बजट में डेढ़ सौ किलोमीटर की रेंज सपोर्ट लुक और एडवांस फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं। तो ऐसे में आपके लिए Matter Aera Electric Bike एक अच्छा विकल्प है। बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे की बाजार में आज के समय में इसकी शुरुआती वेरिएंट की कीमत केवल 1.74 लाख रुपए है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 1.84 लाख रुपए तक जाती है।

Matter Aera Electric Bike पर EMI प्लान

Matter Aera Electric Bike

अब बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक पर मिलने वाले EMI प्लान की बात करें तो कम बजट होने पर आप इसका सहारा आसानी से ले सकते हैं। Matter Aera Electric Bike को फाइनेंस पर खरीदने के लिए आपको केवल 18,000 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको 3 वर्ष के लिए बैंक की ओर से 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको 36 महीना तक हर महीने 5,313 रुपए की EMI राशि भरनी होगी।

Matter Aera Electric Bike के स्पेसिफिकेशन

चलिए आपको इस दमदार बाइक में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं। इसमें कंपनी की ओर से काफी बड़ी बैट्री पैक और दमदार इलेक्ट्रिक मोटर का उपयोग किया गया है जो एक बार फुल चार्ज होने पर 125 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ 150 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है। वह इसमें फीचर्स के तौर पर भी कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment