मात्र ₹14,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं, Bajaj Chetak 3201 की Special Edition

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Bajaj Chetak 3201
WhatsApp Redirect Button

तो यदि आप हाल ही में बजाज मोटर्स की तरफ से लांच की गई सबसे दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर Bajaj Chetak 3201 की Special Edition को खरीदना चाहते हैं। परंतु बजट कम होने की वजह से असमर्थ है तो चिंता ना करें। आज मैं आपको इस पर मिलने वाले शानदार फाइनेंस प्लान के बारे में बताने वाला हूं जिसके तहत आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को केवल ₹14,000 की लोन पेमेंट और हर महीने की आसान EMI किस्त भरकर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपना बना सकते हैं, तो चलिए विस्तार से जान लेते हैं।

Bajaj Chetak 3201 की कीमत

सबसे पहले बात अगर हाल ही में लॉन्च की गई Bajaj Chetak 3201 की Special Edition के कीमत की बात करें तो यदि आज के समय में आप बजट ट्रेन में दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो ऐसे में आपके लिए Bajaj Chetak 3201 अच्छा विकल्प होने वाली है। कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को केवल 1.39 लाख रुपए की शुरुआती शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।

Bajaj Chetak 3201 पर EMI प्लान

Bajaj Chetak 3201

अब दोस्तों बात अगर कीमत तथा एमी प्लान की बात करें तो यदि आपका बजट काफी कम है। परंतु फिर भी आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Bajaj Chetak 3201 इलेक्ट्रिक स्कूटर का मिल रहे हैं। फाइनेंस पालन एक अच्छा जरिया है, इसके लिए आपको केवल ₹14,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से 9.7% ब्याज दर पर 3 वर्ष के लिए लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको अगले 36 महीना तक हर महीने 4,197 की EMI राशि भरनी होगी।

Bajaj Chetak 3201 के परफॉर्मेंस

चलिए आपको बजाज की मोटर की तरफ से हाल ही में लॉन्च की गई इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के परफॉर्मेंस के बारे में बताते हैं कंपनी की ओर से इसमें 4.2 Kw की BLDC हब मोटर का उपयोग किया गया है, जिसके साथ में हमें 2.88 kWh की क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक मिलती है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 136 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है। वहीं इसके साथ में कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment