160km रेंज के साथ लांच हुई नई Revolt RV1 इलेक्ट्रिक बाइक, कम कीमत में सबसे बेस्ट

Vyas

By Vyas

Published on:

Revolt RV1 Electric Bike
WhatsApp Redirect Button

Revolt RV1 Electric Bike: Revolt कंपनी ने सबसे सस्ते बजट के साथ में आने वाली अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट में लॉन्च कर दी है जो कि वर्ष 2024 की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक की बताई जा रही है। यह इलेक्ट्रिक बाइक कम कीमत के साथ में आने वाली सबसे बेहतरीन बाइक है जो की एक सिंगल चार्ज में बड़े बैट्री पैक में 160 किलोमीटर तक की रेंज देने की क्षमता रखती है। यह इलेक्ट्रिक गाड़ी कम कीमत के साथ में वाटरप्रूफ बैटरी के साथ में मिल जाती है। जिसमें एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के  फीचर्स मिलते हैं।

Revolt RV1 Electric Bike Features

कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें एडवांस टेक्नोलॉजी में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया है। इसी के साथ में इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको और भी कई प्रकार के आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जो कि वर्ष 2024 की सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक में बताई जा रही है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में एलईडी लाइटिंग का इस्तेमाल किया गया है।

 

Revolt RV1 Electric Bike Range

रेंज क्षमता की बात करें तो कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक बाइक में दो प्रकार की बैटरी का इस्तेमाल किया है। यह इलेक्ट्रिक बाइक 2.2kwh और 3.24kwh की लिथियम आयन बैटरी के साथ में पेश की गई है। यह इलेक्ट्रिक बाइक टॉप वैरियंट में 160 किलोमीटर तक की रेंज देने की क्षमता रखती है। यह इलेक्ट्रिक बाइक कम समय के अंदर चार्ज होने की क्षमता भी रखती है। अगर आप भी अपने लिए कोई नई इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इसकी तरफ जा सकते हैं।

Revolt RV1 Electric Bike Price

कीमत की बात करें तो कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक बाइक को भारतीय मार्केट में सबसे सस्ती कीमत के साथ में लॉन्च किया है। यह इलेक्ट्रिक बाइक भारतीय मार्केट में मात्र ₹84000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में लॉन्च की गई है, जो कि इस कीमत के साथ में सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक है।

Read More:

स्वैपेबल बैट्री पैक के साथ Honda  जल्द लॉन्च करने वाली है अपनी, EM1 e Electric Scooter

मात्र ₹14,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं, Bajaj Chetak 3201 की Special Edition

Jawa की नानी याद दिला देगा Harley का यह शानदार लुक वाला दमदार बाइक

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment