528KM रेंज वाली इस दमदार Electric Car पर मिल रही, ₹15 लाख की छूट, जानिए ऑफर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Kia EV6 Electric Car
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में दुनिया भर में इलेक्ट्रिक वाहनों की क्रेज काफी तेजी के साथ बढ़ रही है दुनिया भर में यूं तो बहुत से प्रकार के इलेक्ट्रिक वहां मौजूद है। परंतु आज मैं आपको एक ऐसे Electric Car के बारे में बताने वाला हूं जो की 528 किलोमीटर की रेंज लग्जरी इंटीरियर और शानदार परफॉर्मेंस के साथ आती है। खास बात तो यह है कि इस पर अभी के समय 15 लाख की बड़ी छूट दी जा रही है। दरअसल हम बात कर रहे हैं, Kia की तरफ से आने वाली Kia EV6 Electric Car के बारे में चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Kia EV6 Electric Car के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर किया मोटर्स की तरफ से आने वाली इस दमदार इलेक्ट्रिक कर के फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इसमें लग्जरी इंटीरियर के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, सेफ्टी के लिए एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा, 6 एयरबैग, पार्किंग सेंसर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

Kia EV6 Electric Car के परफॉर्मेंस

Kia EV6 Electric Car

चलिए आपको इसमें मिलने वाले परफॉर्मेंस के बारे में भी बताते हैं आपको बता दे की Kia EV6 Electric Car में पर शानदार परफॉर्मेंस हेतु 77.4 kWh के बड़ी बैट्री पैक मिलती है, जो एक बार फुल चार्ज होने पर 528 किलोमीटर की रेंज प्रदान करने में सक्षम है। वहीं इसमें काफी फास्ट चार्जर का सपोर्ट दिया गया है जो 18 मिनट में ही 80% तक चार्ज कर देती है।

Kia EV6 Electric Car पर डिस्काउंट

अब बात अगर भारतीय बाजार में उपलब्ध किया मोटर्स की तरफ से आने वाली Kia EV6 Electric Car पर मिलने वाले छूट और इसकी कीमत की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी की ओर से आज के समय में भारतीय बाजार में इस दमदार फोर व्हीलर की शुरुआती कीमत करीब 60 लाख रुपए है। लेकिन इस पर सभी ग्राहकों के लिए 15 लाख रुपए तक की छूट दी जा रही है, जिसके बाद यह फोर व्हीलर काफी सस्ता हो चुकी है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment