40,000 की छूट पर घर लाएं, 150 KM की रेंज वाली, Revolt RV 400BRZ Electric Bike

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Revolt RV 400BRZ
WhatsApp Redirect Button

यदि आज के समय में आप बजट रेंज में आने वाली ज्यादा रेंज एडवांस फीचर्स और पावरफुल परफॉर्मेंस वाली इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध Revolt RV 400BRZ Electric Bike एक अच्छा विकल्प होने वाली है। खास बात तो यह है कि इस इलेक्ट्रिक बाइक पर कंपनी की ओर से फिलहाल के समय में ₹40000 की बड़ी छूट दी जा रही है, जिससे आपकी काफी सारे पैसे भी बचाने वाले हैं। चलिए इसके कीमत और डिस्काउंट ऑफर के बारे में जान लेते हैं।

Revolt RV 400BRZ के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर भारतीय बाजार में उपलब्ध Revolt RV 400BRZ Electric Bike में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑटो मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ-साथ एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, एलइडी लाइट्स जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Revolt RV 400BRZ के रेंज

Revolt RV 400BRZ

अब बात अगर दमदार इलेक्ट्रिक बाइक में मिलने वाले परफॉर्मेंस यानी की बैट्री पैक तथा रेंज की अगर हम बात करें तो कंपनी की ओर से इसमें तीन क की मिड ड्राइवर मोटर दी गई है जिसके साथ में काफी बड़ी लिथियम बैट्री पैक लगाया गया है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 120 से लेकर 150 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है। वही इलेक्ट्रिक बाइक 50 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चल सकती है।

जानिए कीमत और डिस्काउंट ऑफर

अब बात अगर Revolt RV 400BRZ Electric Bike उनकी कीमत तथा इस पर मिलने वाले छठ की अगर बात करी जाए तो आपको बता दे कि भारतीय बाजार में उपलब्ध स्टैंडर इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत 1.6 लाख रुपए थी लेकिन कंपनी की ओर से इस वक्त सभी ग्राहकों के लिए ₹40,000 की बड़ी छूट दी जा रही है। जिसके बाद अब इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत भारतीय में केवल 1.26 लख रुपए रह गई है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment