लो आ गई 125cc दमदार इंजन और ABS के साथ, New Hero Splendor 125 बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

New Hero Splendor 125
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में भारत की सबसे पॉपुलर मोटरसाइकिल की अगर हम बात करें तो हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली Hero Splendor आज के समय में देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल है। परंतु हाल ही में हीरो मोटर्स ने इसके अपडेटेड मॉडल को लांच किया है जिसमें कि हमें 125 सीसी की दमदार इंजन फ्रंट में डिस्क ब्रेक एबीएस जैसे कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। चलिए आज मैं आपको New Hero Splendor 125 के बारे में पूरी जानकारी विस्तार रूप से बताता हूं।

New Hero Splendor 125 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर फीचर्स की करें तो आपको बता दे की कंपनी ने इसमें आकर्षक लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, के साथ-साथ नई फीचर्स के तौर पर इसमें हमें एबीएस, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

New Hero Splendor 125 के परफॉर्मेंस

New Hero Splendor 125

बात अब अगर New Hero Splendor 125 में मिलने वाले दमदार इंजन तथा माइलेज की अगर बात करी जाए तो कंपनी ने इसके अपडेटेड मॉडल में 124.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड गोल्ड इंजन का उपयोग किया है। यह दमदार इंजन 10.5 Bhp की अधिकतर पावर के साथ 10.6 Nm का अधिकतर टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वही इस दमदार इंजन में 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलती है, जो की दमदार परफॉर्मेंस के अलावा 55 से 60 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम है।

New Hero Splendor 125 की कीमत

बात अब अगर कीमत की करी जाए तो यदि आप हीरो स्प्लेंडर बाइक के अपडेटेड मॉडल को खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको ज्यादा पावर स्मार्ट फीचर्स और शानदार लुक मिलेगी। तो इसके लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। कंपनी ने भारतीय बाजार में New Hero Splonder 125 बाइक को मात्र ₹80,000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की है।

Read More

धांसू लुक के साथ में आ गई नई Mahindra Bolero कार, 9 सीटर सेगमेंट में Fortuner से बेस्ट

650Cc इंजन के साथ अंडर बजट में लांच होगी Kawasaki Z900RS Bike, जानिए कीमत

मात्र ₹500 में घर लाएं, 25KM की शानदार रेंज और एडवांस्ड फीचर्स वाली Electric Cycle

28km माइलेज के साथ मिल जाती है नई Maruti Grand Vitara कार, बेस्ट फीचर्स में लग्जरी लुक

7 लाख से कम के बजट में आती है Maruti की यह धांसू कार, लग्जरी लूक में सबसे खास

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment