160KM की रेंज और कम कीमत के साथ, नई अवतार में बाजार में लांच हुई Ather Ritza Electric Scooter

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Ather Ritza Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

तो यदि आज के समय में आप एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए भारतीय बाजार में हाल ही में लांच हुई एक इलेक्ट्रिक स्कूटर से रूबरू करवाने वाले हैं जो कि Ather की तरफ से आने वाली Ather Ritza Electric Scooter हैं। 160 किलोमीटर की लंबी रेंज बड़ी बैट्री पैक और दमदार परफॉर्मेंस के साथ आने वाले इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भी काफी कम है। तो चलिए आज मैं आपको इसके कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताता हूं।

Ather Ritza Electric Scooter के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे की शानदार लुक के साथ आने वाली इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, टेकोमीटर, साइड इंडिकेटर, सेल्फ स्टार्ट बटन, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, कंफर्टेबल सेट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Ather Ritza Electric Scooter के रेंज

Ather Ritza Electric Scooter

अब बात अगर Ather Ritza Electric Scooter में मिलने वाले परफॉर्मेंस यानी की बैट्री पैक तथा रेंज के अगर हम बात करें तो दमदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी ने इसमें 3.5 kWh रुपए क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक का प्रयोग किया है, जिसके साथ में 2.5 kW की BLDC हब मोटर का उपयोग किया गया है, जो 60 किलोमीटर की टॉप स्पीड और 160 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है।

Ather Ritza Electric Scooter की कीमत

अब बात अगर भारतीय बाजार में लॉन्च की गई इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत कि अगर हम बात करें तो आपको बता दे की यदि आप बजट रेंज में बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए Ather Ritza Electric Scooter एक अच्छा विकल्प है। भारतीय बाजार में कंपनी की ओर से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को केवल 1.50 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की गई है।

Read More

धांसू लुक के साथ में आ गई नई Mahindra Bolero कार, 9 सीटर सेगमेंट में Fortuner से बेस्ट

650Cc इंजन के साथ अंडर बजट में लांच होगी Kawasaki Z900RS Bike, जानिए कीमत

मात्र ₹500 में घर लाएं, 25KM की शानदार रेंज और एडवांस्ड फीचर्स वाली Electric Cycle

28km माइलेज के साथ मिल जाती है नई Maruti Grand Vitara कार, बेस्ट फीचर्स में लग्जरी लुक

7 लाख से कम के बजट में आती है Maruti की यह धांसू कार, लग्जरी लूक में सबसे खास

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment