Ola को भी टक्कर दे रही Hero V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में मिलेगी 160KM की रेंज

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hero V1 Pro
WhatsApp Redirect Button

देश में आज के समय में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है, यही वजह है कि हर कंपनी अपनी एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में लॉन्च कर रही है। हीरो मोटर्स की तरफ से लांच की गई हाल ही में Hero V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर आज के समय में काफी पापुलैरिटी हासिल कर रही है। कम बजट में आने वाली इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 160 किलोमीटर की लंबी रेंज आकर्षक लुक और कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं, चलिए इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानते हैं।

Hero V1 Pro के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो उसे कंपनी ने इसमें शानदार लुक के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर इसमें हमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, स्पीडोमीटर, फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक, एंटी थेफ्ट अलार्म, ट्यूबलेस टायर, कंफर्टेबल सेट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Hero V1 Pro के बैटरी पैक और रेंज

Hero V1 Pro

बैटरी पैक तथा रेंज की अगर हम बात करें तो हीरो मोटर्स की तरफ से लांच की गई Hero V1 Pro में दमदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी की ओर से 3.94 किलो वाट की बड़ी बैटरी का उपयोग किया गया है। या दमदार बैटरी पैक एक बार फुल चार्ज होने पर 165 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम है। साथ ही इसमें बीएलडीसी पर आधारित हब मोटर का उपयोग किया गया है जो कि इसे एक पावरफुल परफॉर्मेंस प्रदान करती है।

Hero V1 Pro के कीमत

माता बगैर कीमत की करी जाए तो यदि आपका समय में आप बजट रेंज में आने वाली बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, जिसमें आपको स्मार्ट लुक एडवांस फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस मिले तो ऐसे में आपके लिए बाजार में उपलब्ध Hero V1 Pro एक स्कूटर एक अच्छा विकल्प है। कीमत की बात करें तो कंपनी ने ऐसे बाजार में 1.30 लाख रुपए की कीमत पर लॉन्च की है।

Read More

धांसू लुक के साथ में आ गई नई Mahindra Bolero कार, 9 सीटर सेगमेंट में Fortuner से बेस्ट

650Cc इंजन के साथ अंडर बजट में लांच होगी Kawasaki Z900RS Bike, जानिए कीमत

मात्र ₹500 में घर लाएं, 25KM की शानदार रेंज और एडवांस्ड फीचर्स वाली Electric Cycle

28km माइलेज के साथ मिल जाती है नई Maruti Grand Vitara कार, बेस्ट फीचर्स में लग्जरी लुक

7 लाख से कम के बजट में आती है Maruti की यह धांसू कार, लग्जरी लूक में सबसे खास

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment