बेस्ट फीचर्स के साथ आ गई Triumph Speed T4 बाइक, धाकड़ इंजन में सबसे खास

Vyas

By Vyas

Published on:

Triumph Speed T4 Bike
WhatsApp Redirect Button

Triumph Speed T4 Bike: टू व्हीलर से एडमिन के साथ में नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम सबसे बेहतरीन और एडवांस फीचर्स के साथ में आने वाली Triumph कंपनी की सबसे बेहतरीन स्पीड T4 बाइक के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं जो कि वर्ष 2024 के सबसे बेहतरीन बाइक बताई जा रही है। अगर आप भी अपने लिए कोई नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए यह बाइक वर्ष 2024 में सबसे खास होने वाली है चलिए जानते हैं इस बाइक के बारे में जानकारी।

Triumph Speed T4 Bike Features

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें एडवांस टेक्नोलॉजी में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा इस बाइक में डिस्क ब्रेक के साथ में एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम भी देखने को मिल जाता है। यह बाइक एलॉय व्हील्स के साथ में ट्यूबलेस टायर के साथ में भी मिलती है। यह बाइक सेफ्टी के साथ में एडवांस फीचर्स में सबसे बेहतर बाइक है।

Triumph Speed T4 Bike Engine 

इंजन पावर की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस गाड़ी की इंजन पावर को बेहतर बनाने के लिए इसमें 5000 की आरपीएम पर 36nm की टॉर्क जनरेट करने वाले 398.15 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाले लिक्विड कोल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है। इस इंजन पावर के साथ में यह बाइक शानदार परफॉर्मेंस और 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ में देखने को मिल जाती है।

Triumph Speed T4 Bike Price 

कीमत की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक को भारतीय मार्केट में अलग-अलग वेरिएंट और साथ में बजट रेंज में लॉन्च किया है। यह बाइक भारतीय मार्केट में 2.17 लाख रुपए के बजट के साथ में मिल जाती है,।जो कि इस कीमत के साथ में आने वाली वर्ष 2024 की सबसे शानदार बाइक बताई जा रही है।

Read More:

मात्र ₹2396 की EMI पर घर लाएं, 200KM रेंज वाली Ola Roadster X Electric Bike

60KM की माइलेज और दमदार इंजन के साथ, लो TVS ने फिर ने कर दी अपनी एक और नई बाइक लॉन्च

लो आ गई 125cc दमदार इंजन और ABS के साथ, New Hero Splendor 125 बाइक

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment