5 लाख के बजट में आती है Renault KWID की बेस्ट कार, 22km माइलेज के साथ बेस्ट फीचर्स

Vyas

By Vyas

Published on:

Renault KWID Car 2024
WhatsApp Redirect Button

Renault KWID Car 2024: एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के फीचर्स और शानदार इंजन पावर के साथ में आने वाली आज हम रीनॉल्ट कंपनी की सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर के साथ में आने वाली क्विड के opt डे एंड नाइट एडिशन गाड़ी के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं जो की एडवांस्ड फीचर्स और 22 किलोमीटर के माइलेज में सबसे खास गाड़ी वर्ष 2024 में मानी जा रही है। अपने लिए कोई नई गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे है, तो आपके लिए रेनॉल्ट की यह गाड़ी सबसे खास होने वाली है जो की कीमत के मामले में भी सबसे बेस्ट है।

Renault KWID Car 2024 Features

सस्ते बजट के साथ में आने वाली रेनॉल्ट की क्विड गाड़ी के ओपीडी डे एंड नाइट एडिशन के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस गाड़ी के अंदर एडवांस टेक्नोलॉजी में टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया है। इसी के साथ में इसमें ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल और सेफ्टी फीचर्स के लिए कंपनी ने इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ में इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल फीचर्स का इस्तेमाल किया है।

Renault KWID Car 2024 Mileage 

माइलेज की बात की जाए तो रीनॉल्ट कंपनी की इस नई गाड़ी के अंदर 22 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज 999 सीसी के पेट्रोल इंजन के साथ में देखने को मिल जाता है। जो 67.06 bhp की पावर और 91 Nm की टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। रेनॉल्ट की यह गाड़ी 160 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ में देखने को मिल जाती है।

Renault KWID Car 2024 Price

कीमत की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस गाड़ी को भारतीय मार्केट के अंदर कम कीमत के साथी लॉन्च किया है, अगर आप रेनॉल्ट की इस क्विड गाड़ी के ओपीडी डे नाइट एडिशन वाले वेरिएंट को खरीदने के लिए जाते हैं तो इसके लिए आपको कम से कम ₹500000 तक की रकम चुकानी पड़ सकती है।

Read More:

528KM रेंज वाली इस दमदार Electric Car पर मिल रही, ₹15 लाख की छूट, जानिए ऑफर

मात्र 6 लाख की कीमत पर लॉन्च होगी, 660 CC इंजन के साथ Maruti Suzuki Hustler

Alto की कीमत में आई Kia Clavis इलेक्ट्रिक कार, 350KM रेंज के साथ मिलेगी कई एडवांस फीचर्स

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment