440CC दमदार इंजन वाली Hero Mavrick 440 बाइक को, मात्र ₹7,120 के EMI पर घर लाएं

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hero Mavrick 440
WhatsApp Redirect Button

हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली सबसे दमदार क्रूजर बाइक की अगर हम बात करें तो कंपनी की तरफ से हाल ही में लॉन्च की गई Hero Mavrick 440 आज के समय में काफी पॉपुलर बाइक में से है। यदि आप इस बाइक को खरीदना तो चाहते हैं, परंतु आपका बजट काफी कम है तो चिंता ना करें आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। खास बात तो यह है किसके लिए आपको सिर्फ 18,000 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। तो चलिए आज मैं आपको इस दमदार बाइक के स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ फाइनेंस प्लान के बारे में बताता हूं।

Hero Mavrick 440 की कीमत

तो सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक की कीमत की करी जाए तो यदि आप बजट रेंज में बुलेट से भी दमदार इंजन और शानदार लुक और एडवांस्ड फीचर्स वाली बाइक खरीदना चाहते हैं, तो इस मामले में आपके लिए Hero Mavrick 440 एक अच्छा विकल्प होने वाली है। कीमत की अगर बात करें तो कंपनी ने इस दमदार बाइक को बाजार में 1.99 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च की है जिसकी टॉप मॉडल की कीमत 2.24 लाख रुपए तक जाती है।

Hero Mavrick 440 पर EMI प्लान

Hero Mavrick 440

यदि आप इस दमदार बाइक को खरीदना तो चाहते हैं परंतु आपका बजट काफी कम है तो चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान का सहारा ले सकते हैं। इसके लिए आपको केवल 18,000 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा, और आपको अगले 36 महीना तक हर महीने 7,120 रुपए की मंथली EMI राशि भरनी होगी।

Hero Mavrick 440 के स्पेसिफिकेशन

चलिए आपको इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स और दमदार इंजन के बारे में भी बता देते हैं। कंपनी की ओर से इसमें 440 सीसी की दमदार इंजन का उपयोग किया गया है या पावरफुल इंजन 27 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 36 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है। वही फीचर्स के तौर पर इसमें हमें डिजिटल स्पीडोमीटर इंस्ट्रूमेंट कलस्टर एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Read More:

धांसू लुक के साथ में आ गई नई Mahindra Bolero कार, 9 सीटर सेगमेंट में Fortuner से बेस्ट

650Cc इंजन के साथ अंडर बजट में लांच होगी Kawasaki Z900RS Bike, जानिए कीमत

मात्र ₹500 में घर लाएं, 25KM की शानदार रेंज और एडवांस्ड फीचर्स वाली Electric Cycle

28km माइलेज के साथ मिल जाती है नई Maruti Grand Vitara कार, बेस्ट फीचर्स में लग्जरी लुक

7 लाख से कम के बजट में आती है Maruti की यह धांसू कार, लग्जरी लूक में सबसे खास

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment