TVS की लंका लगाने आ गई Hero Hunk 125 बाइक, शानदार माइलेज जाने कीमत

Vyas

By Vyas

Published on:

Hero Hunk 125 Bike
WhatsApp Redirect Button

Hero Hunk 125 Bike: टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में हीरो की नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम हीरो कंपनी की सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर्स के साथ में आने वाली हंक 125 बाइक के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं जो की एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के फीचर्स के साथ में बेहतरीन इंजन क्षमता में देखने को मिल जाती है। अगर आप भी अपने लिए बेस्ट माइलेज वाली कोई नई बाइक तलाश कर रहे हैं तो कम कीमत में यह बाइक आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प हो सकती है। जिसकी सीधी टक्कर टीवीएस अपाचे से होती है।

Hero Hunk 125 Bike के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो हीरो कंपनी ने अपनी इस बाइक के अंदर फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इनवर्टेड एलसीडी कंट्रोल के साथ में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल का भी इस्तेमाल किया है। हीरो की यह बाइक डिस्क ब्रेक के साथ में देखने को मिल जाती है। इस के साथ में इसमें ट्यूबलेस टायर भी मिलते हैं। हीरो की इस बाइक के टॉप वैरियंट में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी देखने को मिल जाता है।

Hero Hunk 125 Bike का माइलेज 

हीरो की इस बाइक के माइलेज की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के माइलेज को बेहतर बनाने के लिए इसमें 124.2 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाले चार स्ट्रोक वाले एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है जो की पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ में शानदार परफॉर्मेंस और 55 किलोमीटर तक के माइलेज के साथ में देखने को मिल जाती है।

Hero Hunk 125 Bike की कीमत 

कीमत की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक को भारतीय मार्केट में अलग-अलग वेरिएंट के साथ में पेश किया है जो कि इस कीमत के साथ में आने वाली वर्ष 2024 की सबसे बेहतर बाइक है। कंपनी ने अपनी बाइक को मार्केट में ₹200000 के बजट के साथ में लॉन्च किया है।

Read More:

लो आ गई 125cc दमदार इंजन और ABS के साथ, New Hero Splendor 125 बाइक

Royal Enfield की खटिया खड़ी करने आ गई Triumph Speed 400 बाइक, धांसू फीचर्स में जाने कीमत

60KM की माइलेज और दमदार इंजन के साथ, लो TVS ने फिर ने कर दी अपनी एक और नई बाइक लॉन्च

धांसू लुक के साथ में आ गई नई Mahindra Bolero कार, 9 सीटर सेगमेंट में Fortuner से बेस्ट

मात्र ₹500 में घर लाएं, 25KM की शानदार रेंज और एडवांस्ड फीचर्स वाली Electric Cycle

7 लाख से कम के बजट में आती है Maruti की यह धांसू कार, लग्जरी लूक में सबसे खास

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment