मात्र 6.13 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुई, नया अवतार में Tata Punch फेसलिफ्ट

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Tata PunchTata Punch
WhatsApp Redirect Button

टाटा मोटर्स की फोर व्हीलर की दीवान भारतीय बाजार में लाखों की तादाद में है। यदि आप भी इस कंपनी के आने वाले Tata Punch को खरीदना चाहते हैं, तो हाल ही में कंपनी ने अपना टाटा पांच पे स्लिप मॉडल को लांच कर दिया है, जो की काफी लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और एडवांस फीचर्स के साथ बाजार में उपलब्ध है जिसकी कीमत भी काफी कम है। चलिए Tata Punch फेसलिफ्ट फोर व्हीलर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स के साथ-साथ इसके कीमत के बारे में विस्तार से जान लेते हैं।

Tata Punch फेसलिफ्ट के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर Tata Punch फेसलिफ्ट में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इसमें काफी आकर्षक लुक और लग्जरी इंटीरियर के साथ ही फीचर्स के तौर पर टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम, एप्पल कर प्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, के साथ ही सेफ्टी के लिए 6 एयर बैग, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, सीट बेल्ट जैसे महत्वपूर्ण फीचर्स दी गई हैं।

Tata Punch फेसलिफ्ट के इंजन

Tata Punch

अब बात अगर इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले पावरफुल इंजन की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की दमदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी ने इसमें 1.02 लीटर पेट्रोल इंजन का उपयोग किया है। यह दमदार इंजन 86ps की मैक्सिमम पावर के साथ 113 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वही इस दमदार इंजन के साथ पांच स्पीड मैनुअल और पांच स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन विकल्प मिल जाती है।

Tata Punch फेसलिफ्ट की कीमत

तो यदि आज के समय में आप 2024 Tata Punch फेसलिफ्ट को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक अच्छा मौका है। क्योंकि कंपनी ने इसे काफी कम कीमत पर बाजार में लॉन्च कर दिया है जिसमें आपको काफी ज्यादा फीचर्स और लग्जरी इंटीरियर मिल जाती है। बात अगर Tata Punch फेसलिफ्ट की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसकी शुरुआती वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत सिर्फ 6.13 लाख रुपए है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 10.20 लख रुपए तक जाती है।

Read More:

लो आ गई 125cc दमदार इंजन और ABS के साथ, New Hero Splendor 125 बाइक

Royal Enfield की खटिया खड़ी करने आ गई Triumph Speed 400 बाइक, धांसू फीचर्स में जाने कीमत

60KM की माइलेज और दमदार इंजन के साथ, लो TVS ने फिर ने कर दी अपनी एक और नई बाइक लॉन्च

धांसू लुक के साथ में आ गई नई Mahindra Bolero कार, 9 सीटर सेगमेंट में Fortuner से बेस्ट

मात्र ₹500 में घर लाएं, 25KM की शानदार रेंज और एडवांस्ड फीचर्स वाली Electric Cycle

7 लाख से कम के बजट में आती है Maruti की यह धांसू कार, लग्जरी लूक में सबसे खास

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment