190KM की रेंज के साथ Ola S1 Pro 2024 के नए मॉडल में मिलेंगे, बहुत से नए एडवांस्ड फीचर्स

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Ola S1 Pro 2024
WhatsApp Redirect Button

आपको बता दे की हाल ही में देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता और विक्रेता कंपनी Ola इलेक्ट्रिक ने अपनी Ola S1 Pro के नए अवतार को लांच किया है, जो की बाजार में Ola S1 Pro 2024 के नाम से जानी जाती है। कंपनी ने इसमें 190 किलोमीटर की रेंज के अलावा नए कलर विकल्प कई एडवांस फीचर्स और पहले के मुकाबले कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं, जो कि इस स्कूटर को और भी खास बनाती है चलिए आपको ओला Ola S1 Pro 2024 के बारे पूरी जानकारी जानते हैं।

Ola S1 Pro 2024 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर नया अवतार में आई Ola S1 Pro 2024 इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले सभी एडवांस्ड फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इसके लोक को पहले के मुकाबले काफी ज्यादा आकर्षित बना दिया है। वहीं फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टच स्क्रीन डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एंटी थेफ्ट अलार्म जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Ola S1 Pro 2024 के बैटरी और रेंज

Ola S1 Pro 2024

अब बात अगर नया अवतार में आई Ola S1 Pro 2024 इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले परफॉर्मेंस कि अगर हम बात करें तो कंपनी की ओर से इसमें कर के की कैपेसिटी वाली लिथियम आयन बैट्री पैक का उपयोग किया गया है। जिसके साथ में हमें काफी तगड़ी मोटर और फास्ट चार्जर देखने को मिलती है। स्कूटर 6.5 घंटे में फुल चार्ज होकर 190 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम है।

Ola S1 Pro 2024 के कीमत

तो यदि आज के समय में आप ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो ऐसे में नया अवतार में आई Ola S1 Pro 2024 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। जिसमें आपको कम कीमत में ज्यादा रेंज एडवांस्ड फीचर्स और पहले के मुकाबले शानदार लुक भी देखने को मिल जाएगी। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में 1.30 लाख की कीमत पर लॉन्च की है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment