मात्र EMI 1,962 रुपए की मंथली किस्त पर घर लाएं, शानदार फीचर्स और अच्छी रेंज वाली Electric Scooter

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Zelio X Men Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

तो यदि आज के समय में आप भी उन्हीं में से हैं जो भारतीय बाजार में उपलब्ध इतने सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर में से कोई एक बजट सेगमेंट में आने वाली बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं, तो ऐसे में आपके लिए बाजार में उपलब्ध Zelio X Men Electric Scooter एक अच्छा विकल्प है। खास बात तो यह है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इस वक्त आप केवल 1,962 रुपए की मंथली आसान EMI पर अपना बना सकते हैं, तो चलिए इसके कीमत स्पेसिफिकेशन और फाइनेंस प्लान के बारे में जानते हैं।

Zelio X Men Electric Scootet के कीमत

सबसे पहले बात अगर कीमत की करें तो आज के समय में यदि आप बजट रेंज में आने वाली ज्यादा रेंज एडवांस फीचर्स और शानदार लुक वाली बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए बाजार में उपलब्ध Zelio X Men Electric Scooter एक अच्छा विकल्प है। कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसे केवल 64,543 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की है, जिसके टॉप मॉडल की कीमत 87,000 तक जाती है।

Zelio X Men Electric Scooter के EMI प्लान

Zelio X Men Electric Scooter

अब बात अगर कीमत तथा एमी प्लान की करें तो आपको बता दे की यदि आपका बजट काफी कम है और आप इसे फाइनेंस प्लान पर खरीदना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको केवल ₹7000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले तीन वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर बाकी के बचे हुए पैसे लोन मिल जाएंगे। इसके बाद आपको अगले 36 महीना तक हर महीने 1,962 रुपए की EMI राशि भरनी होगी।

Zelio X Men Electric Scooter के स्पेसिफिकेशन

बात अब अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक की कैपेसिटी कि अगर हम बात करें तो कंपनी की ओर से इसमें शानदार परफॉर्मेंस हेतु 1.9 kWh की बैट्री पैक का उपयोग किया गया है। यह दमदार बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर 80 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है। वही फीचर्स के मामले में इसमें हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment