50km माइलेज के साथ आ गई TVS Ntorq 125 बाइक, कम कीमत में सबसे खास

Vyas

By Vyas

Published on:

TVS Ntorq 125 Scooter
WhatsApp Redirect Button

TVS Ntorq 125 Scooter: टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में टीवीएस का नया स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर्स के साथ में आने वाले 125cc वाले Ntorq स्कूटर के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं जो की शानदार फीचर्स और बेहतरीन इंजन के साथ में 50 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान कर रहा है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए वर्ष 2024 में यह स्कूटर सबसे खास होगा।

TVS Ntorq 125 Scooter के फीचर्स

टीवीएस के इस स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपने इस स्कूटर के फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें स्पीडोमीटर, ट्रीप मीटर, ऑडोमीटर, नेवीगेशन जैसे के प्रकार के शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है। इसी के साथ में टीवीएस का यह स्कूटर डिस्क ब्रेक के साथ में भी देखने को मिल जाता है। अगर आप भी अपने लिए टीवीएस का कोई नया स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए सबसे बेस्ट होगा।

TVS Ntorq 125 Scooter का इंजन 

इंजन पावर की बात करें तो टीवीएस ने अपने इस स्कूटर की इंजन पावर को बेहतर बनाने के लिए इसमें 125cc के सिंगल सिलेंडर वाली इंजन का इस्तेमाल किया है जो की CVT ट्रांसमिशन के साथ में देखने को मिल जाते हैं। टीवीएस का यह स्कूटर एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ में शानदार परफॉर्मेंस देता है। यह स्कूटर 50 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज में देखने को मिल जाता है।

TVS Ntorq 125 Scooter की कीमत 

कीमत की बात करें तो कंपनी ने अपने इस स्कूटर को भारतीय मार्केट में अलग-अलग वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है। टीवीएस का यह स्कूटर भारतीय मार्केट में अलग-अलग वेरिएंट के साथ में मात्र ₹85000 की कीमत के साथ में मिल जाता है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया स्कूटर तलाश कर रहे हैं तो आप इस सस्ते स्कूटर की तरफ जा सकते हैं।

Read More:

Honda की हुलिया टाइट कर रही Hero की यहस शानदार स्कूटर Xoom

मात्र ₹15,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं, हाल ही में लांच हुई 187KM रेंज वाली Electric Bike

190KM की रेंज के साथ Ola S1 Pro 2024 के नए मॉडल में मिलेंगे, बहुत से नए एडवांस्ड फीचर्स

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment