मात्र ₹12000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं, 3 साल की वारंटी और 107KM रेंज वाली Ampere Primus

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप बजट में सबसे बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की योजना बना रहे हैं। परंतु आपको आईडिया नहीं है कि कौन सा इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदें जो आपके बजट ट्रेन में ज्यादा रेंज शानदार फीचर्स और पावरफुल परफॉर्मेंस दे सके। तो आपके लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध Ampere Primus इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प है। खास बात तो यह है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप केवल ₹12000 की डाउन पेमेंट पर इस वक्त अपना बना सकते हैं।

Ampere Primus के कीमत

सबसे पहले कीमत की बात करी जाए तो यदि आज के समय में आप बजे ट्रेन में आने वाली शानदार लुक एडवांस फीचर्स ज्यादा रेंज और आकर्षक लुक वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो ऐसे में आपके लिए Ampere Primus इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प है। कीमत क्या अगर हम बात करें तो कंपनी ने भारतीय बाजार में इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 1.20 लाख की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।

Ampere Primus पर EMI प्लान

Ampere Primus

तो यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना तो चाहते हैं परंतु आपके पास स्कूटर को खरीदने योग्य पर्याप्त मात्रा में पैसे नहीं है तो आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके लिए आपको केवल ₹12,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको अगले तीन वर्ष तक 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको अगले 36 महीना तक 3,607 रुपए की मंथली EMI राशि भरनी होगी।

Ampere Primus के स्पेसिफिकेशन

अब बात अगर इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्पेसिफिकेशन कि अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी की ओर से इसमें शानदार परफॉर्मेंस हेतु तीन के की बड़ी बैट्री पैक का उपयोग किया गया है। यह दमदार बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर 107 किलोमीटर की रेंज देती है। परंतु खास बात तो यह है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पर कंपनी 3 साल या फिर 30,000 किलोमीटर की वारंटी दे रही है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment