Hero Mavrick 440 बाइक को खरीदना हुआ पहले से आसान, जानिए कीमत और EMI प्लान

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hero Mavrick 440
WhatsApp Redirect Button

हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली सबसे दमदार इंजन और परफॉर्मेंस वाली बाइक की अगर हम बात करें तो कंपनी की Hero Mavrick 440 आज के समय में कंपनी की सबसे पावरफुल और पॉपुलर बाइक में से है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं परंतु आपका बजट काफी कम है तो चिंता करने की आप जरूरत नहीं है। आप इस बाइक को केवल 6928 की मंथली एमी पर अपना बना सकते हैं। तो चलिए आज मैं आपको Hero Mavrick 440 बाइक पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान और इसके कीमत के साथ-साथ सिटीजन के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान करते हैं।

Hero Mavrick 440 के कीमत

तो सबसे पहले ही बात अगर हम भारतीय बाजार में उपलब्ध हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली 440 सीसी दमदार इंजन वाली Hero Mavrick 440 बाइक की कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इस दमदार बाइक को बजट सेगमेंट में बाजार में लॉन्च करते हुए इसकी कीमत को सिर्फ 1.99 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च की है। जो आपके लिए बजट ट्रेन में दमदार बाइक सेगमेंट में एक अच्छा विकल्प हो सकती है।

Hero Mavrick 440 पर EMI प्लान

Hero Mavrick 440

यदि आप इस बाइक को खरीदना तो चाहते हैं परंतु आपके पास इस दमदार बाइक को खरीदने योग्य 1.99 लख रुपए पर्याप्त मात्रा में नहीं है तो चिंता ना करें। आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं, इसके लिए आपको केवल ₹24,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको अगले 36 महीना तक हर महीने ₹6,928 की मंथली EMI राशि भरनी होगी।

Hero Mavrick 440 के स्पेसिफिकेशन

चलिए आप अब आपको इस दमदार बाइक में मिलने वाले दमदार इंजन तथा माइलेज के बारे में भी बताते हैं। कंपनी की ओर से इस पावरफुल बाइक में 440 सीसी का दमदार सिंगल सिलेंडर लिक्विड कॉल इंजन का उपयोग किया गया है। या दमदार इंजन बाइक को काफी पावरफुल परफॉर्मेंस प्रदान करने में मदद करती है वही माइलेज की बात करें तो इसमें हमें 32 से 35 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देखने को मिल जाती हैं।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment