230KM की लंबी रेंज वाली MG Comet EV को, सिर्फ 4.99 लाख रुपए की कीमत पर घर लाएं

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

MG Comet EV
WhatsApp Redirect Button

एमजी की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में बजट रेंज वाली एक दमदार इलेक्ट्रिक कर को भारतीय बाजार में लॉन्च की गई थी जो कि आज के समय में MG Comet EV के नाम से जानी जाती है। इसमें कंपनी ने 230 किलोमीटर की लंबी रेंज कई एडवांस फीचर्स और शानदार परफॉर्मेंस का इस्तेमाल किया है। खास बात तो यह है कि इस वक्त आप इस इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर को केवल 4.99 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए इसके बारे में हम विस्तार रूप से पूरी जानकारी जान लेते हैं।

MG Comet EV के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक कर में मिलने वाले एडवांस्ड फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की MG Comet EV में कंपनी ने आकर्षक लुक के और लग्जरी इंटीरियर के साथ ही फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलर स्टार्ट, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, सेफ्टी के लिए मल्टीप्ल एयर बैग, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, एलइडी लाइट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स का इस्तेमाल किया है।

मिलेगी 230 किलोमीटर की रेंज

MG Comet EV

वहीं अब बात हम अगर MG Comet EV में मिलने वाले बैट्री पैक तथा रेंज की अगर बात करें तो कंपनी ने दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें काफी बड़ी बैट्री पैक और पावरफुल मोटर का उपयोग किया है। यही वजह है कि यह इलेक्ट्रिक कर एक बार फुल चार्ज होने पर 230 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम है। वहीं इसमें लगी चार्जर की सहायता से मात्र चार से पांच घंटे में MG Comet EV को फुल चार्ज किया जा सकता है।

MG Comet EV की कीमत

तो यदि आज के समय में आप कम बजट में दमदार इलेक्ट्रिक कर खरीदना चाहते हैं तो ऐसे में आपके लिए भारतीय बाजार में MG मोटर्स की तरफ से आने वाली MG Comet EV आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। कीमत की अगर बात करें तो कंपनी ने इस दमदार इलेक्ट्रिक कर को मात्र 4.99 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर भारतीय भाषा में लॉन्च की है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment