युवाओं की पहली पसंद TVS Apache RTR 160 बाइक को,  सिर्फ ₹2,130 की EMI पर घर लाएं

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

TVS Apache RTR 160
WhatsApp Redirect Button

हमारे देश में आज के समय में अधिकतर युवा गण स्पोर्ट बाइक की तरफ अपना रूप कर रहे हैं। यही वजह है कि हर कोई युवा बजट रेंज में आने वाली दमदार स्पोर्ट बाइक को खरीदना चाहता है। ऐसे में टीवीएस की तरफ से आने वाली TVS Apache RTR 160 आज के समय में सबसे पापुलर स्पोर्ट बाइक में से है। यदि आप इसे खरीदना तो चाहते हैं। परंतु आपका बजट कम है तो चिंता ना करें आप इसे केवल 2,130 रुपए की मंथली आसान EMI पर अपना बना सकते हैं तो चलिए इसके कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में जान लेते हैं।

TVS Apache RTR 160 की कीमत

सबसे पहले बात अगर टीवीएस मोटर्स की तरफ से भारतीय बाजार में लॉन्च की गई इस दमदार बाइक की कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इसे खासकर बजट सेगमेंट में दमदार सपोर्ट बाइक के रूप में बाजार में लॉन्च किया है। कीमत की अगर बात करें तो बाजार में TVS Apache RTR 160 बाइक की आज के समय में कीमत 1.20 लाख रुपए से शुरू हो जाती है, जिसकी कीमत 1.27 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है।

TVS Apache RTR 160 पर EMI प्लान

TVS Apache RTR 160

अब दोस्तों बात अगर इस दमदार बाइक पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की अगर हम बात करें तो खासकर कम बजट वाले व्यक्ति इसका सहारा लेकर इस बाइक को अपना बना सकते हैं। इसके लिए आपको मात्र 2484 रुपए की डाउन पेमेंट करनी। होगी इसके बाद आपको अगले तीन वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा, और फिर आपको अगले 36 महीना तक हर महीने 2,127 रुपए की मंथली एमी राशि भरनी होगी।

TVS Apache RTR 160 के परफॉर्मेंस

बात अगर परफॉर्मेंस की करी जाए तो इस मामले में भी या बाइक काफी आगे हैं, आपको बता दे की दमदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी की ओर से इसमें 159.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 15.13 BHP की मैक्सिमम पावर के साथ 13.85 एमNM एम का टॉर्च जनरेट करती है। इस दमदार इंजन के साथ इसमें काफी धाकड़ माइलेज और पावरफुल परफॉर्मेंस भी देखने को मिल जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment