60km माइलेज के साथ मिल जाती है Hero Classic 125 बाइक, धांसू फीचर्स के साथ सबसे खास

Vyas

By Vyas

Published on:

Hero Classic 125 New Bike
WhatsApp Redirect Button

Hero Classic 125 New Bike: टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में हीरो की नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर्स के साथ में आने वाली क्लासिक 125 के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं जो की एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के फीचर्स और 60 किलोमीटर के माइलेज के साथ में वर्ष 2024 की सबसे बेहतरीन बाइक बताई जा रही है। अगर आप भी अपने लिए कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए कम कीमत में सबसे खास होगी।

Hero Classic 125 New Bike Features

हीरो की इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें 5.6 इंच की एलसीडी डिस्प्ले के साथ में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया है जो कि कई प्रकार के संकेतों को दर्शाता है। इसी के साथ में इस बाइक में डिस्क ब्रेक में देखने को मिल जाता है। यह बाइक लग्जरी लुक के साथ में अट्रैक्टिव डिजाइन में पेश की गई है।

Hero Classic 125 New Bike Engine 

इंजन की बात करें तो हीरो की इस बाइक में 124.28 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला लिक्विड कोल्ड इंजन देखने को मिल जाता है जो की पावरफुल परफॉर्मेंस के साथ में 60 किलोमीटर के माइलेज में देखने को मिलता है। हीरो की यह बाइक इस इंजन पावर के साथ में 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ में भी देखने को मिल जाती है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया है।

Hero Classic 125 New Bike Price 

वर्ष 2024 के अंदर अट्रैक्टिव डिजाइन के साथ में नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए हीरो क्लासिक 125 सबसे खास होगी जो कि भारतीय मार्केट में अभी ₹100000 के बजट के साथ में देखने को मिल जाती है। यह बाइक इस कीमत के साथ में होंडा शाइन को टक्कर देती है।

Read More:

युवाओं की पहली पसंद TVS Apache RTR 160 बाइक को,  सिर्फ ₹2,130 की EMI पर घर लाएं

8 अक्टूबर को लांच होने जा रही, सबसे शानदार और लग्जरी 7 सीटर Electric Car

स्पोर्टी लुक के साथ में आ गई Tata Nexon New कार, 22km माइलेज के साथ कीमत सबसे कम

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment