150km रेंज के साथ मिल जाती है Revolt RV400 BRZ STD बाइक, धाकड़ फीचर्स का सबसे खास

Vyas

By Vyas

Published on:

Revolt RV400 BRZ STD Bike
WhatsApp Redirect Button

Revolt RV400 BRZ STD Bike: इलेक्ट्रिक सैगमेंट में नई बाइक करने वाली ग्राहकों के लिए आज हम रिवॉल्ट की सबसे बेहतरीन बाइक वर्ष 2024 में होने वाली है जो की 150 किलोमीटर की रेंज के साथ में देखने को मिल जाती है। यह बाइक इलेक्ट्रिक सेगमेंट की सबसे सस्ती बाइक भी बताई जा रही है। जो की एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ में देखने को मिल जाती है। अगर आपकी अपने लिए कोई नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए सबसे खास होगी।

Revolt RV400 BRZ STD Bike Features 

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया है। इसी के साथ में इसमें एलईडी लाइटिंग का इस्तेमाल किया गया है, जो कि इसके लुक को काफी बेहतर बनाती है। रिवॉल्ट की यह इलेक्ट्रिक बाइक वर्ष 2024 में सबसे खास होने वाली है। अगर आप भी अपने लिए कोई नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए डिस्क ब्रेक जैसे सेफ्टी फीचर्स के साथ में सबसे बेस्ट होगी।

Revolt RV400 BRZ STD Bike Range 

इस इलेक्ट्रिक बाइक की रेंज की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक की रेंज को बेहतर बनाने के लिए इसमें 3.24kwh की लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है जो कि कम समय के अंदर चार्ज होकर 150 किलोमीटर तक अधिकतम रेंज देने की क्षमता रखती है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में 85 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड में मिल जाती है।

Revolt RV400 BRZ STD Bike Price 

कम कीमत के साथ में नई इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए वर्ष 2024 में सस्ते बजट के साथ में सबसे बेस्ट होगी। क्योंकि कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक को भारतीय मार्केट में 1.09 लाख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ में लॉन्च किया है।

Read More:

अब कम बजट वाले भी खरीद सकेंगे Maruti की लग्जरी Car, कम कीमत में मिल रही Maruti Grand Vitara

Hero Mavrick 440 बाइक को खरीदना हुआ पहले से आसान, जानिए कीमत और EMI प्लान

देश की पहली इलेक्ट्रिक सुपर बाइक Ultraviolette F99 बाइक हुई लॉन्च, जानिए कीमत

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment